27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : हादसों में 10 की मौत, कई घायल

मालदा: मालदा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर बुधवार रात से अब तक हुई दो दुर्घटनाओं में दो महिलाओं और तीन बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि हादसे में कई घायल हो गये. गुरुवार को बस व ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि […]

मालदा: मालदा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर बुधवार रात से अब तक हुई दो दुर्घटनाओं में दो महिलाओं और तीन बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि हादसे में कई घायल हो गये.

गुरुवार को बस व ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 28 यात्री घायल हो गये. गुरुवार अपराह्न् तीन बजे ओल्ड मालदा थाना अंतर्गत कालुआदिघी मिशन रोड पर यह हादसा हुआ. हादसे के बाद 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन ठप हो गया. खबर मिलते ही ओल्ड मालदा थाना की पुलिस व दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे.

बाद में पुलिस अधीक्षक राजेश यादव भी वहां पहुंचे. पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भरती कराया. घायलों से मिलने पर्यटन मंत्री कृष्णोंदु चौधरी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सात मृतकों में तीन की शिनाख्त हो पायी है, जिनमें चांचल थाना अंतर्गत भगवानपुर गांव के कौशिक बर्मन (16), कालियाचक थाना अंतर्गत सुलतानगंज की राजिया खातून (12) व चांचल थाना अंतर्गत बस स्टैंड इलाके के अनारुल हक (42) शामिल हैं.

यात्रियों से भरी बस मालदा से गाजोल होकर चांचल की ओर जा रही थी. विपरीत दिशा से आ रहे 10 चक्कों वाले ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बस के परखचे उड़ गये. बस यात्री छिटक कर सड़क पर गिर गये. उनमें से सात लोगों की मौत हो चुकी थी. बस व ट्रक की टक्कर की आवाज और घायल यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर नारायणपुर कैंप के बीएसएफ जवान वहां पहुंचे. स्थानीय ग्रामीण व बीएसएफ के जवानों ने मिलकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया. जिला पुलिस अधीक्षक राजेश यादव ने कहा कि बस के सामने के दाहिना पहिया फट गया था, लेकिन यह दुर्घटना इसके कारण हुई या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. दो लेनों के 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के एक ओर रास्ता बंद कर सड़क चौड़ी करने का काम चल रहा है. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी फरार हैं. बस चालक घायल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें