1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news latest update head constable commits suicide by shooting himself acy

Varanasi News: हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यह दूसरा मामला है, जब किसी जवान ने पुलिस लाइन में आत्महत्या की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या
Varanasi News: हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल अनिल राय (51) ने अपनी कार्बाइन से गोली मार के आत्महत्या कर ली. अनिल राय ने खुद को करीब 5 गोली शरीर पर मारी है. यह दूसरा मामला है, जब किसी जवान ने पुलिस लाइन में आत्महत्या की है. घटना की सूचना पर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत फॉरेंसिक टीम को बुलाया.

हेड कांस्टेबल अनिल राय राय बरेली के रहने वाले थे. अनिल राय की पत्नी और बच्चे जौनपुर में रहते हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हमें इंतजार है. नियम के मुताबिक, ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मी को असलहा जमा करना होता है, लेकिन अनिल राय ने बिना असलहा जमा किए बैरक में आ गए थे. उनके बक्से से 65 गोलियां मिली है. बाकी कैंट पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है.

बता दें, अनिल राय के दो बेटे हैं, जो ग्रेजुएशन में पढ़ रहे हैं. पत्नी परिवार के साथ बनारस आ रही है. अनिल राय 1991 में कांस्टेबल बतौर भर्ती हुए थे. अनिल राय को चन्दौली में मंत्री की सुरक्षा में लगाया गया था.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें