1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up latest news update four people including a two women committed suicide in noida sap

यूपी में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों का आरोप- दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर मार डाला

By Agency
Updated Date
पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.
पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.
Symbolic photo

नोएडा : उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मोहैय्या पुर गांव में रहने वाला सचिन मंगलवार की रात अपनी पत्नी सरिता (22) को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में लेकर पहुंचा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सरिता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर सचिन और उसके परिजनों ने उसकी हत्या की है. उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

नोएडा में विभिन्न जगहों पर दो महिलाओं समेत चार लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा : उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में पिछले 12 घंटे के अंदर दो महिलाओं समेत चार लोगों आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस- दो क्षेत्र के गेझा गांव में रहने वाले जोगेश्वर (37) का आज सुबह चार बजे के करीब पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. उन्होंने बताया कि मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला निवासी जोगेश्वर ने घर के बाहर आकर एक पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस एवं फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंची और पुलिस मामले की जांच कर रही है. अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के खजूर कॉलोनी सेक्टर 45 में रहने वाली राजेंद्री (42) का उनके पति के साथ बीती रात को झगड़ा हो गया था. उन्होंने आक्रोश में आकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया. गंभीर हालत में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के पति रंजीत से पुलिस पूछताछ कर रही है. अधिकारी ने बताया कि थाना नालेज पार्क क्षेत्र में रहने वाले सुरेंद्र शर्मा (44 वर्ष) नामक व्यक्ति ने मंगलवार को जहर खा लिया. गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. वह मूल रूप से जनपद बुलंदशहर के रहने वाले थे.

वहीं मंगलवार शाम को जेपी कॉसमॉस सोसायटी में रहने वाली प्रियंका नामक 23 वर्षीय युवती ने दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया. मीडिया प्रभारी ने बताया कि कल युवती का जन्मदिन था. वह अपनी बड़ी बहन के घर केक काटने के लिए गयी थी. उन्होंने बताया कि केक की गुणवत्ता को लेकर दोनों बहनों में विवाद हो गया, तथा बड़ी बहन के सामने ही छोटी बहन ने दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें