1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up crime latest news update uttar pradesh police arrested two man for kidnap two years old child in noida

Noida News : दो साल के बच्चे के अपहरण मामले में उसके चचेरे भाई सहित दो लोग गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
Noida: A 2-year-old boy who was kidnapped today from Sector 49 was rescued within an hour, says police.
Noida: A 2-year-old boy who was kidnapped today from Sector 49 was rescued within an hour, says police.
ANI PIC

UP Latest Crime News Update नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने 28 जुलाई को हुई दो साल के बच्चे की अपहरण की घटना के सिलसिले में उसके चचेरे भाई सहित दो लोग को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस आयुक्त श्रीपर्णा गांगुली ने बृहस्पतिवार को बताया कि सर्फाबाद गांव निवासी संदीप यादव के दो साल के बेटे अद्विक यादव का 28 जुलाई को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था.

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस संबंध में सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 49 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार घंटे के भीतर अद्विक को सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन से बरामद कर लिया था. गांगुली ने बताया कि मामले की जांच के दौरान आज अद्विक के चचेरे भाई पीयूष यादव और उसके साथी जुबेर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल मुकुल राणा नामक बदमाश अभी फरार है और पुलिस उसे तलाश रही है. उत्तर प्रदेश में अपराध से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

एसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि पीयूष ने ही अपने चचेरे भाई अद्विक के अपहरण की योजना बनायी और अपने साथियों जुबैर और राणा के साथ मिलकर 28 जुलाई को उसका अपहरण कर लिया. तीनों ने मिलकर नोएडा के सेक्टर 45 निवासी अपने दोस्त सूर्या के घर पर उसे रखा और फोन करके संदीप यादव से फिरौती की रकम मांगी.

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पीयूष और जुबैर ने बताया कि उन्होंने यह अपहरण फिरौती के लिए किया था. पुलिस ने इस मामले में इस्तेमाल हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें