1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. noida garden galleria mall fighting fiercely between bar employees one man died rkt

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में मर्डर से सनसनी, पार्टी के दौरान हुई जमकर मारपीट...8 गिरफ्तार

नोएडा के गार्डन गैलेरिया में सोमवार रात कुछ लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. मरने वाले शख्स का नाम ब्रजेश राय है, अब पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Uttar Pradesh News: नोएडा (Noida) में पार्टी करने आए युवक की मर्डर से सनसनी फैल गयी है. जानकारी के मुताबिक यूपी (UP) के नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में युवक पार्टी करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी बार स्टाफ से बहस शुरू हुई. देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया. दोनों तरफ से हुए हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया

मॉल में हुआ झगड़ा 

नोएडा के गार्डन गैलेरिया में सोमवार रात कुछ लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. मरने वाले शख्स का नाम ब्रजेश राय है, अब पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. अब तक पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11ः00 बजे थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गलैरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे तभी उनकी वहां काम करने वाले बार के स्टाफ से मारपीट हो गई.

बिहार निवासी है मृतक

इस मारपीट में एक व्यक्ति बृजेश राय(30) पुत्र श्रीकांत राय निवासी ग्राम हसनपुरा जिला छपरा, बिहार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. नोएडा के मशहूर मॉल में इस तरह सरेआम हत्या ने सुरक्षा को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें