1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. yogi adityanath on bjps performance in up mp by elections including bihar elections it is possible if modi is there ksl

बिहार चुनाव समेत यूपी-एमपी उपचुनावों में बीजेपी के प्रदर्शन पर उत्साहित हैं योगी, कहा- ''मोदी है तो मुमकिन है''

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
सोशल मीडिया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के उपचुनाव के साथ-साथ बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्साहित हैं. उन्होंने प्रेस वार्ता कर दोहराया कि ''मोदी है तो मुमकिन है.'' उत्तर प्रदेश में बीजेपी के परिणामों को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याण, गरीब कल्याण, राष्ट्रीय सुरक्षा, वैश्विक मंच पर भारत को प्रदान की जा रही प्रतिष्ठा और जनहित में किये गये कार्यक्रमों के प्रति जनविश्वास का प्रतीक हैं.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और प्रेरणा से संपन्न हुए सेवा कार्यों का सुफल है. मैं इस उपलब्धि के लिए संगठन और समस्त कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंदन करता हूं. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता को धन्यवाद भी दिया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री और प्रदेश के सभी पदाधिकारियों द्वारा बूथस्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर किये गये शानदार प्रदर्शन का परिणाम उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के जरिये सबके सामने आया है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोराना के दौरान हमारे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा और प्रदेश की मंत्रिपरिषद के मेरे सहयोगियों ने स्वयं की परवाह किये बगैर जनता को अधिकाधिक सुविधा देने के लिए जो सेवा कार्य किये हैं, आज उसी का परिणाम हमें प्रदेश के उपचुनावों में देखने को मिला है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश के भीतर हुए चुनावों के यह सुखद परिणाम आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोक कल्याण, गरीब कल्याण, राष्ट्रीय सुरक्षा, वैश्विक मंच पर भारत को प्रदान की जा रही प्रतिष्ठा और प्रधानमंत्री द्वारा जनहित में किये गये कार्यक्रमों के प्रति जनविश्वास का प्रतीक है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें