1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up news update up former cm mulayam singh yadav admitted in medanta hospital at lucknow

UP News : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

By Agency
Updated Date
Mulayam Singh Yadav admitted in Medanta hospital at Lucknow
Mulayam Singh Yadav admitted in Medanta hospital at Lucknow
File Pic

UP Latest Politics News Update लखनऊ : तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर बनी हुई है. मुलायम सिंह यादव को पेशाब नली में संक्रमण के बाद बृहस्पतिवार देर रात लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने शुक्रवार रात अस्पताल जाकर यादव का हाल लिया.

मेदांता के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि मुलायम सिंह यादव को संक्रमण की शिकायत के बाद बृहस्पतिवार देर रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल लाया गया था. कोरोना संक्रमण के लिए भी उनकी जांच की गयी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. उत्तर प्रदेश से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि डॉक्टरों की सख्त निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है और इस वक्त उनकी हालत स्थिर है. उनका अल्ट्रासाउंड और रक्त एवं पेशाब की जांच की जा रही है. इस बीच, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता से मिलने के लिए शुक्रवार रात मेदांता अस्पताल गए थे. उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी थीं.

मालूम हो कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव करीब एक महीना पहले भी मेदांता में भर्ती हुए थे. उस वक्त उन्हें आंत में समस्या थी. हालांकि, इलाज के बाद उन्हें आराम मिल गया और उन्हें घर भेज दिया गया था. वे अक्सर स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करते रहते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें