1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav targeted the state government said bjp has no manifesto only money festo ksl

अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं, केवल 'मनी-फेस्टो' है

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं है, केवल 'मनी-फेस्टो' है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखेिलेश यादव, अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी
अखेिलेश यादव, अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी
ANI

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर हमला बोला. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं है, केवल 'मनी-फेस्टो' है.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के घोषणा पत्र के संबंध में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणा पत्र नहीं है. केवल 'मनी-फेस्टो' है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने पिछले चार सालों में कुछ नहीं किया, पिछली सपा सरकार द्वारा शुरू की गयी परियोजनाओं का नाम भाजपा बदल रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ''चूंकि मुख्यमंत्री लैपटॉप का उपयोग करना नहीं जानते हैं, इसलिए प्रदेश सरकार ने छात्रों को मुफ्त लैपटॉप वितरित नहीं किया है.'' उन्होंने कहा कि कोविड दवा की कालाबाजारी में प्रदेश नंबर वन बन गया है.

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम का समय रहने पर कहा कि लोगों के गुस्से और निराशा को देखते हुए पार्टी आगामी चुनाव में 400 सीटों तक जीत सकती है. उन्होंने कहा कि हिरासत में मौत, कुपोषित बच्चों की संख्या, रोजगार की मांग को लेकर युवाओं की पिटाई, महिलाओं के लिए असुरक्षित जगह में प्रदेश नंबर वन बन गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा, ''मैं कहता था कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम 350 सीटें जीतेंगे. चुनावी वादों को पूरा करने में नाकाम रहने के लिए मौजूदा बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा देख कर हम 400 सीटें जीत सकते हैं.''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें