उन्नाव रेप पीड़िता ने तोड़ा दम,पिता ने कहा- हैदराबाद जैसा इंसाफ चाहिए, बोला भाई- बहन को धरती मैया के गोद मे देंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली/उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जमानत पर जेल से बाहर आए आरोपियों द्वारा जिंदा जलाई गयी रेप पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अंतिम सांस ली. लगातार हालत बिगड़ने के बाद गुरुवार देर शाम पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया गया था. अस्पताल के ‘बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी' विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया कि हमारे पूरे प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका. शाम में उसकी हालत खराब होने लगी. रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा. हमने बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन उसकी मौत हो गयी.

इस बीच बेटी की मौत की खबर से पीडिता का परिवार सदमे में हैं. पिता ने कहा है कि उनकी बेटी के गुनहगारों का हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों जैसा एनकाउंटर किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. हैदराबाद में जो कांड हुआ है, वही सजा इन दरिंदों को भी दी जानी चाहिए...इन्हें दौड़ाकर गोली मारी जाए....या फिर फांसी के फंदे पर टांग देना चाहिए.

वहीं, पीडिता की बहन ने कहा कि हमें इंसाफ नहीं मिला. मुजरिमों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. हमारे साथ न्याय नहीं हुआ. पुलिस को कटघरे में खड़ा करते हुए उसने कहा कि समय पर रिपोर्ट भी नहीं लिखी. पीडिता के भाई ने कहा कि आरोपियों को मौत से कम की सजा नहीं मिलनी चाहिए.भाई ने आगे कहा कि मेरी बहन पहले ही अग्नि परीक्षा दे चुकी है. उसका न तो दाह संस्कार करेंगे और न ही गंगा में बहाएंगे बल्कि उसे धरती मैया के गोद मे देंगे.

आपको बता दें कि पीडिता के परिवार को आरोपियों के परिजन लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें