1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. leopard entered in kanpur leopards photo captured in cctv camera amh

Kanpur News: कानपुर में घुसा तेंदुआ, इलाके में दहशत, सीसीटीवी में कैद हुई तस्‍वीर

बताया जा रहा है कि नवाबगंज थानाक्षेत्र स्थित वीएसएसडी डिग्री कॉलेज में एक तेंदुआ घुस आया है. सीसीटीवी में तस्‍वीरें कैद हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर में घुसा तेंदुआ
कानपुर में घुसा तेंदुआ
prabhat khabar

Kanpur News : कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कॉलेज के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक तेंदुए की फोटो कैद हो गई. सामने आई तस्‍वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जंगली इलाके से तेंदुआ रिहायशी इलाकों में घुस आया है. तस्‍वीर सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने तुरंत पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दी है. वन विभाग और पुलिस की टीम तेंदुए की लोकेशन पता कराने के लिए ड्रोन के जरिए निगरानी कर रही है.

ड्रोन से निगरानी

बताया जा रहा है कि नवाबगंज थानाक्षेत्र स्थित वीएसएसडी डिग्री कॉलेज में एक तेंदुआ घुस आया है. कॉलेज के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए की तस्वीर कैद हो गई. फुटेज देखने के बाद कॉलेज प्रशासन ने पुलिस के अलावा वन विभाग को सूचना दी. वन विभाग के अलावा पुलिस की टीमें उसकी लोकेशन पता करने के लिए ड्रोन से निगरानी शुरू कर दी है.

इलाके में दहशत

नवाबगंज इलाके में स्थित वीएसएसडी डिग्री कालेज के सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ कैद होने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई है और गंगा कटरी इलाके में कांबिंग शुरू कर दी है. गंगा बैराज से सटे शहर की ओर के क्षेत्र में तेंदुआ घूम रहा है, फिलहाल अभी उसकी सही लोकेशन का पता नहीं चल सका है.

कहां से आया तेंदुआ

नवाबगंज के अलावा कोहना थाने की पुलिस और वन विभाग की कई टीमें गंगा कटरी इलाके में ड्रोन के जरिए तेंदुए की तलाश कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि वीएसएसडी डिग्री कालेज के पास जंगल है और कहीं न कहीं तेंदुआ यहीं से निकल कर रिहायशी इलाके में दाखिल हुआ है. वहीं चिड़ियाघर प्रशासन से पुलिस ने संपर्क साधा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें