1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. jharkhand youth killed in gorakhpur three accused arrested abk

Gorakhpur News: झारखंड के मनोहर उरांव की गोरखपुर में हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, सभी गुमला के रहने वाले

मृतक मनोहर उरांव झारखंड के गुमला जिले का रहने वाला था. उसका शव रविवार को बरामद किया गया. मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
झारखंड के मनोहर उरांव की गोरखपुर में हत्या
झारखंड के मनोहर उरांव की गोरखपुर में हत्या
प्रभात खबर

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गुलरिया थाना क्षेत्र में रघुनाथपुर गांव से बरामद युवक के शव मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक मनोहर उरांव झारखंड के गुमला जिले का रहने वाला था. उसका शव रविवार को बरामद किया गया. मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों पर हत्या करके खेत में शव छिपाने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक मृतक मनोहर उरांव गुलरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ईंट-भट्ठे पर काम करता था. मनोहर उरांव के भाई ने बताया कि वो दोनों वीर मार्का नामक एक ईंट-भट्ठे पर काम करते थे. कुछ दिन पहले ईंट-भट्ठे पर मजदूरों को ले जाने पर मनोहर उरांव का दूसरे ईंट-भट्ठे के मजदूरों से विवाद हो गया था.

मनोहर उरांव वीर मार्का ईंट-भट्ठे पर काम करता था. उसके बगल में ही दादा मार्का नाम का ईंट-भट्ठा है. मनोहर की दूसरे भट्ठे के तीन मजदूरों से लड़ाई हो गई थी. इसके बाद मनोहर को तीनों आरोपियों ने शराब का लालच देकर बुलाया. उसकी हत्या करके शव को गड्ढे में दफना दिया.
घटना पर चौरा चौरी पुलिस का बयान

बताया जाता है मनोहर उरांव 7 नवंबर से लापता था. उसकी तलाश की जा रही थी. इसी बीच स्थानीय लोगों ने रविवार को खेत में मनोहर उरांव का शव देखकर पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. मनोहर के भाई की शिकायत पर तीन आरोपियों को पकड़ा गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश, कार्तिक और जगदीश भी झारखंड के गुमला जिले के रहने वाले हैं. तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है.

(रिपोर्ट: अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें