1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up crime news bareilly the scavengers made the elderly victim avi

बरेली में टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को बनाया शिकार, पहले बाइक में मारी टक्कर, फिर सॉरी बोलकर 11 हजार लुटे

भीड़ के आते ही एक आरोपी फरार हो गया. भीड़ ने एक की जमकर धुनाई की. इसके बाद थाना बारादरी पुलिस को आरोपी सौंप दिया. पुलिस ने कार्रवाई की कवायद शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को बनाया शिकार
बरेली में टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को बनाया शिकार
prabhat khabar

उत्तर प्रदेश के बरेली में टप्पेबाजों ने एक बुजुर्ग को शिकार बना लिया.पहले बाइक सवार टप्पेबाजों ने बुजुर्ग की बाइक में टक्कर मारी दी. इससे पहले बुजुर्ग कुछ बोल पाता.टप्पेबाजों ने उन्हें सॉरी बोलते हुए जेब में रखे 11 हजार रुपये निकाल लिए. मगर, बुजुर्ग ने जेब से रुपये निकालते हुए टप्पेबाज को पकड़ लिया. उनके चीख-पुकार मचाने पर भीड़ एकत्र हो गई. भीड़ ने धुनाई कर टप्पेबाजों को पुलिस के हवाले किया है.

शहर के थाना बारादरी के पुराना शहर निवासी एक बुजुर्ग सामान लेने बाइक से बाजार जा रहे थे. ईंट पजाया चौराहें के पास से गुजरने के दौरान पीछे से एक बाइक ने टक्कर मार दी.बाइक में टक्कर लगने से बुजर्ग नीचे गिर गए. दोनों टप्पेबाजों ने बाइक से उतरकर बुजुर्ग से माफी मांगनी शुरू कर दी.

बुजुर्ग को गले लगा लिया. इसी दौरान एक आरोपित ने बुजु्र्ग की जेब में रखे 11 हजार रुपये निकाल लिए. यह बुजुर्ग को मालूम हो गया. उन्होंने उसे पकड़ लिया. उसके दूसरे साथी ने छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने नहीं छोड़ा. बुजुर्ग ने चीख पुकार मचा दी.

इससे भीड़ इकट्ठी हो गई, लेकिन भीड़ के आते ही एक आरोपी फरार हो गया. भीड़ ने एक की जमकर धुनाई की. इसके बाद थाना बारादरी पुलिस को आरोपी सौंप दिया. पुलिस ने कार्रवाई की कवायद शुरू कर दी है. उसने पुलिस पूछताछ में थाना बारादरी के जगतपुर का निवासी बताया है. बोला,नशे के शौक में इस तरह की घटना को अंजाम देता हूँ.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें