1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. university professor cheated in name of bike insurance in bareilly sued in it act acy

Bareilly News: प्रोफेसर के साथ बाइक इंश्योरेंस के नाम पर ठगी, आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

बरेली में बाइक इंश्योरेंस के नाम पर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
Bareilly News: प्रोफेसर के साथ बाइक इंश्योरेंस के नाम पर ठगी
Bareilly News: प्रोफेसर के साथ बाइक इंश्योरेंस के नाम पर ठगी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के साथ बाइक इंश्योरेंस के नाम पर ठगी की गई है. इस मामले में शहर की थाना बारादरी पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर शैलेश कुमार चौरसिया यूनिवसिर्टी कैंपस की ही प्रोफेसर कॉलोनी में रहते हैं. उन्होंने रविवार रात दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि आठ नवम्बर को उनके फोन पर अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई थी, जिसने बाइक इंश्योरेंस का नवीनीकरण करने की बात कही. उसने इंश्योरेंस के नाम पर अपने खाते में नौ हजार पांच सौ रुपये भी डलवा लिए.

डॉक्टर शैलेश के मुताबिक, साइबर रिपोर्ट से मिली सूचना के मुताबिक यह ठगी पश्चिम बंगाल के कलकत्ता के रहने वाले अमित सिंह द्वारा उनके साथ की है. हालांकि पुलिस के द्वारा मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बारादरी पुलिस का कहना है कि मामले में जांच करने के बाद ही मुकदमे में नाम बढ़ाया जाएगा.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें