1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. shahrukh khan given son aryan khan urdu education dont go to jail drugs case maulana bareilly avi

शाहरुख खान ने बेटे को दिलाई होती दीनी तालीम, तो आर्यन को नहीं जाना पड़ता जेल, बोले बरेली के मौलाना रिजवी

शहाबुद्दीन रजवी ने आगे कहा, अपने बच्चों को प्यार से समझाएं. मौलाना का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के मुस्लिम स्टार को इसलिए भी परेशानी का समाना करना पड़ता है, क्योंकि ये सभी दीन की तालीम से दूर हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान
pti

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन-दिनों ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन को लेकर प्रतिक्रियाओं का सिलसिला लगातार जारी है. इस क्रम में बरेली के उलमा ने शाहरुख खान को बेटे आर्यन को दीनी तालीम दिलाने की नसीहत दी है. उलमा ने कहा कि, अगर शाहरुख ने बेटे को दीनी तालीम दिलाई होती, तो आर्यन को जेल नहीं जाना पड़ता.

तंजीम उलमा-ए- इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव और दरगाह आला हजरत से जुड़े मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का कहना है कि, अगर शाहरुख ने बेटे को दीनी तालीम दिलाई होती, तो आर्यन को जेल नहीं जाना पड़ता. फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी दीन से दूर हैं. मौलाना ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का जिक्र करते हुए अन्य मुस्लिम कौम के बच्चों को भी मदरसों में दीनी तालीम लेने की नसीहत दी है.

बेटे की गलत हरकतों के लिए मां-बाप जिम्मेदार

शहाबुद्दीन रजवी ने आगे कहा, अपने बच्चों को प्यार से समझाएं. मौलाना का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के मुस्लिम स्टार को इसलिए भी परेशानी का समाना करना पड़ता है, क्योंकि ये सभी दीन की तालीम से दूर हैं. उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड के स्टार को दीन से वाकिफ होना चाहिए.

दीन के मुताबिक, जिंदगी जीने से परेशानियां दूर रहेंगी. अच्छे बुरे की पहचान होगी. मौलाना ने मुस्लिम कौम से अपने बच्चों को मदरसों में दीनी तालीम दिलाने की बात कही. साथ ही कहा कि दुनियावी तालीम के साथ दीनी तालीम जरूर दिलाएं. दुनियावी तालीम से रोजगार मिलेगा, लेकिन दीनी तालीम से जिंदगी जीने की शिक्षा मिलेगी

इनपुट: मुहम्मद साज़िद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें