1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pilibhit news ruckus over death of teenager in hospital fight between family members and staff video viral acy

Pilibhit News: निजी अस्पताल में किशोर की मौत पर बवाल, परिजनों और स्टाफ के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में किशोर की मौत पर बवाल हो गया. परिजनों और स्टाफ के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Pilibhit News: मृतक किशोर के परिजनों और अस्पताल कर्मियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल
Pilibhit News: मृतक किशोर के परिजनों और अस्पताल कर्मियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक किशोर की मौत हो गई. परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. इसके साथ ही शव नहीं देने को लेकर कहासुनी होने लगी, जो कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील हो गई. अस्पताल में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जनपद पीलीभीत के सरैदां पट्टी निवासी राजकुमार को परिजनों ने इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया था. परिजनों ने बताया कि राजकुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त था. उसने नशीला पदार्थ खा लिया. इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां राजकुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद अस्पताल के स्टाफ से परिजनों की इलाज में लापरवाही को लेकर नोकझोंक होने लगी और देखते ही देखते परिजनों और अस्पताल स्टाफ के बीच मारपीट की नौबत आ गई.

हॉस्पिटल कर्मचारियों ने एक महिला समेत उसके परिजनों को पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मृतक किशोर के परिजन अस्पताल के स्टाफ पर इलाज में लापरवाही करने और शव को ना देने का आरोप लगा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी जांच में जुटी है. अस्पताल की ओर से थाने में तहरीर दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें