1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news at least three people died as house collapsed and four injured too abk

Bareilly News: बारिश का खौफनाक कहर, मकान गिरने के अलग-अलग हादसे में तीन की मौत, चार घायल

बरेली में लगातार तीन दिन से तेज बारिश हो रही है.जिसके चलते तहसील फरीदपुर. आंवला और मोहनपुर में तीन मकान गिर गए.मकानों के मलबे में दबने से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि चार बच्चे घायल हैं.इनका इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: मकान गिरने से घायल
Bareilly News: मकान गिरने से घायल
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली समेत तमाम शहरों में लगातार तीन दिन से बारिश हो रही है. जिसके चलते जनजीवन प्रभावित है. लगातार बारिश के कारण बरेली की तहसील फरीदपुर के गांव नवादा वन में मंगलवार दोपहर कच्चे मकान की दीवार और खपरैल गिर गई. इसके नीचे दबने से मकान मालिक सब्बन (60) की मौत हो गई. उनकी पत्नी और बच्चों को चोटे आई हैं. इनका फरीदपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तहसील आंवला के गांव संग्रामपुर में मकान की दीवार और टीन गिरने से गुरमीत (10) की मौत हो गई. जबकि उसकी बहन रजनी घायल है. गुरमीत के पिता विजय ने बताया कि दोनों भाई बहन मंगलवार सुबह सो रहे थे. अचानक ही टीन सेट और दीवार गिरने से गुरमीत और रजनी दब गए. पास-पड़ोस के लोगों ने मदद की. नीचे दबे बच्चों को निकाला गया. इसमें गुरमीत की मौके पर ही मौत हो गई थी. बेटी रजनी घायल है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसके अलावा बरेली-लखनऊ रोड पर स्थित गांव मोहनपुर में मकान का लिंटर गिर गया. इसके मलबे में दबकर इकरार उर्फ लाला (40) की मौत हो गई और उनके तीन बच्चे घायल हैं. जिन्हें पास पड़ोस के लोगों ने हादसे के तुरंत बाद निकाला. घायल बच्चों का इलाज चल रहा है. हादसे की खबर पर तुरंत थाना कैंट पुलिस पहुंच गई. मगर परिजनों ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया. जिसके चलते पंचनामा नहीं भरा गया.

वहीं, अचानक हुई बारिश से किसानों की धान की फसल बर्बाद हो गई है. खेतों में धान की फसल तैयार खड़ी थी, तो वहीं कुछ किसानों की कट चुकी थी. मगर, यह फसलें पानी में डूब गई हैं. जिससे किसानों का बड़ा नुकसान हुआ है. किसानों ने सरकार से मुआवजा दिलाने की भी मांग की है. हालांकि, अभी तक प्रशासन की तरफ से मुआवजे को लेकर कोई भरोसा नहीं दिलाया गया है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें