1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly grp hand over two children to their respective parents abk

Bareilly News: ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता, माता-पिता से मिले बच्चे, मां की आंखों से निकले खुशी के आंसू

काफी कोशिश के बाद नई दिल्ली का पता लगाकर बच्चों के माता-पिता को बरेली बुलाकर न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के आदेशानुसार बच्चों को माता-पिता के सुपुर्द किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता
Bareilly News: ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन के जीआरपी थाना ने गुरुवार को ऑपरेशन मुस्कान के तहत दो बच्चों को दिल्ली के उनके परिजनों से मिलाया. अपने बच्चों के मिलने की खुशी में मां की आंख से आंसू निकल आएं. पुलिस ने दोनों बच्चों को परिवार के साथ रवाना कर दिया गया है.

जीआरपी के मुरादाबाद अनुभाग के बरेली जंक्शन थाने पर ऑपरेशन मुस्कान के तहत गुरुवार को आर्य समाज अनाथालय में रह रहे नई दिल्ली के थाना मालवीय नगर मुहल्ला खानपुर निवासी कसुआ (7) और बन्ना (5) को पिता भूरे शाह और मां भूरी को सौंपा. काफी कोशिश के बाद नई दिल्ली का पता लगाकर बच्चों के माता-पिता को बरेली बुलाकर न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के आदेशानुसार बच्चों को माता-पिता के सुपुर्द किया.

अपने बच्चों को देखकर खुशी में मां की आंखों से आंसू निकल आएं. उनके माता-पिता और परिवार बालों ने खुशी का इजहार किया. इसके साथ ही पुलिस की प्रशंसा की. इस टीम में प्रभारी निरीक्षक अमीराम सिंह, थाना टीकम सिंह,महिला सिपाही पिंकी,भुवनेश्वर सिंह और नरेंद्र प्रताप सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें