1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. with the help of call detail police will arrest atiq ahmed son ali nrj

Prayagraj News: कॉल डिटेल से होगी अतीक के बेटे अली की गिरफ्तारी, जेल में बंद पिता पर भी पुलिस का 'शिकंजा'

मामले में आरोपी अली की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही पुलिस अब इस बात का भी पता लगाएगी की गुजरात जेल में बंद होने के बावजूद फोन के जरिए अपने लोगों के संपर्क में कैसे है?

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
घटना के बाद से फरार है अली.
घटना के बाद से फरार है अली.
File Photo

Prayagraj News: प्रॉपर्टी डीलर जिशान के साथ मारपीट करने के मामले में प्रयागराज पुलिस अहमदाबाद जेल में बंद माफिया से पूर्व सांसद बनने वाले अतीक अहमद पर शिकंजा कसने जा रही है. मामले में आरोपी अली की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही पुलिस अब इस बात का भी पता लगाएगी की गुजरात जेल में बंद होने के बावजूद फोन के जरिए अपने लोगों के संपर्क में कैसे है?

अली का नंबर स्विच ऑफ

सूत्रों की मानें तो पुलिस को अली की कॉल डिटेल के आधार पर कुछ जानकारी हाथ लगी है. बहरहाल, अली की तलाश कर रही पुलिस उसका नंबर स्विच ऑफ होने के चलते अभी उसे ट्रेस नहीं कर पा रही. पुलिस का मानना है कि कुछ अन्य लोगों के नंबर हाथ लगे हैं. इनसे अली फोन से लगातार संपर्क में रहता है.

इन लोगों से पूछताछ के बाद जल्द ही अली के बारे में कुछ जानकारी मिलेगी. जिसके बाद अली को गिरफ्तार कर किया जाएगा. पुलिस का कहना है कि अली की गिरफ्तारी के साथ ही इस बात का भी पता चल सकेगा की कैसे जेल से अतीक की फोन के जरिए करीबियों से बात होती है.

घटना के दिन से फरार 

गौरतलब है की अतीक के साढू जिशान का आरोप है की अली ने अपने पिता से फोन पर बात कराई थी. और अतीक अहमद ने जमीन अपनी पत्नी के नाम करने को कहा था. इंकार करने पर 5 करोड़ घर पहुंचाने को कहा था. इसके बाद अली ने जिशान और भांजे से साथ मारपीट की थी. इस संबंध में जीशान ने अली समेत नौ लोगों पर नामजद एफआईआर कराई थी. पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर अगले दिन जेल भेज दिया था. अली घटना के दिन से ही फरार है.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें