1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. up election 2022 varun gandhi welcome poster in prayagraj viral on social media congress issued show casuse notice abk

UP Election 2022: वरुण गांधी का पोस्टर जारी करने पर कांग्रेस ने नेताजी को थमाया नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

नेताजी को 24 घंटे में जवाब देने से जुड़ा नोटिस भी थमा दिया गया है. अगर नेताजी संतोषजनक जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें पार्टी की सदस्यता समेत सभी पदों से मुक्त कर दिया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
UP Election 2022: वरुण गांधी का पोस्टर जारी करने पर कांग्रेस ने नेताजी को थमाया नोटिस
UP Election 2022: वरुण गांधी का पोस्टर जारी करने पर कांग्रेस ने नेताजी को थमाया नोटिस
सोशल मीडिया

UP Election 2022: प्रयागराज में बीजेपी सांसद वरुण गांधी से जुड़ा कांग्रेस नेता का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर क्या वायरल हुआ, नेताजी पर कांग्रेस पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के आरोप लए गए. इसके बाद नेताजी को 24 घंटे में जवाब देने से जुड़ा नोटिस भी थमा दिया गया है. अगर नेताजी संतोषजनक जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें पार्टी की सदस्यता समेत सभी पदों से मुक्त कर दिया जाएगा.

दरअसल, प्रयागराज में बीजेपी सांसद वरुण गांधी के स्वागत में कांग्रेस के उत्साही नेता इरशाद उल्ला ने एक पोस्टर जारी कर दिया. वरुण गांधी से जुड़े पोस्टर पोस्टर में जिक्र था- दु:ख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे.

प्रयागराज में वरुण गांधी से जुड़ा पोस्टर
प्रयागराज में वरुण गांधी से जुड़ा पोस्टर
सोशल मीडिया

इस वायरल पोस्टर में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी की तसवीर लगी है. साथ ही पोस्टर में इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तसवीर दिखी. पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर कांग्रेस ने इरशाद उल्ला को नोटिस जारी किया है.

कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला को भेजा गया नोटिस
कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला को भेजा गया नोटिस
सोशल मीडिया

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सरकार से कुछ तल्ख सवाल पूछ लिए थे? इसके साथ ही घटना को लेकर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेटर भी लिखा था. इसके बाद से बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वरुण गांधी से जुड़ी पोस्टर वायरल हो गई. जिसके बाद कांग्रेस में हलचल मच गई है. अब, कांग्रेस पार्टी ने प्रयागराज में पोस्टर लगाने वाले इरशाद उल्ला को नोटिस थमा दिया है.

(रिपोर्ट: एसके इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें