1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. railway minister ashwini vaishnaw said that prayagraj junction will be redeveloped sht

Prayagraj News: प्रयागराज जंक्शन का होगा री-डेवलपमेंट, रेल मंत्री ने कुलियों को भी दिया बड़ा आश्वासन

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्रयागराज रेलवे स्टेशन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रयागराज जंक्शन का री-डेवलपमेंट कराने जाने की बात कही.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव
रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव
Prabhat khabar

Prayagraj News: विशेष ट्रेन से शनिवार सुबह प्रयागराज पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर सफाई व्यवस्था की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा की आज से दस वर्ष पहले क्या स्थिति थी और आज क्या स्थिति है. आज स्टेशन परिसर साफ सुथरा नजर आता है. उन्होंने कहा की प्रयागराज कुंभ की नगरी है. यह भारी संख्या में पर्यटक और श्रद्धालु पहुंचते है. इसलिए प्रयागराज जंक्शन का री -डेवलपमेंट किया जाएगा.

कुलियों ने केंद्रीय रेल मंत्री को सौंपा ज्ञापन

प्रयागराज पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का प्लेटफार्म पर कुलियों ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने ने कहा, जब से रेल है तभी से उनका जन्म हुआ है. लेकिन उन्हें नजर अंदाज किया जा रहा है. उन्होंने रेल मंत्री को ज्ञापन देते हुए सरकारी नौकरी की मांग की. इसपर रेल मंत्री ने विचार का आश्वासन दिया.

फूलपुर सांसद ने की रेल मंत्री से शिकायत

कैबिनेट रेल मंत्री ने उत्तर मध्य रेलवे के मुख्यालय सूबेदारगंज में शाम को अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ विभागीय बैठक की. इस बैठक में फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल भी पहुंची थी. उन्होंने रेल मंत्री से प्रयागराज के छिवकी रेलवे स्टेशन पर पुलिस की ओर से यात्रियों से अवैध वसूली किए जाने की शिकायत की. जिसे लेकर मंत्री ने नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल कारवाई का आदेश दिया.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें