1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. dance deewane 3 runner up sohail khan received grand welcome from delhi to aligarh acy

Aligarh News: डांस दीवाने 3 के रनर अप रहे सोहेल खान, दिल्ली से अलीगढ़ तक हुआ भव्य स्वागत

अलीगढ़ के रहने वाले सोहेल खान डांस दीवाने 3 के रनर अप रहे हैं. दिल्ली से अलीगढ़ तक उनका भव्य स्वागत हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
डांस दीवाने 3 के रनर अप सोहेल खान का हुआ भव्य स्वागत
डांस दीवाने 3 के रनर अप सोहेल खान का हुआ भव्य स्वागत
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ के सोहेल खान कलर्स चैनल पर प्रसारित डांस दीवाने 3 के रनर अप रहे हैं. उन्हें लोग कासिमपुर के सुल्तान के नाम से भी जानते हैं. आज जब सोहेल मुंबई से अपने घर के लिए लौटे तो दिल्ली से लेकर अलीगढ़ तक सिकंदराबाद, बुलंदशहर, खुर्जा, गभाना टोल, सारसौल इत्यादि जगह पर लगभग 15 से ज्यादा स्थानों पर उनका स्वागत किया गया.

अलीगढ़ में आने पर स्वागत का सिलसिला और अधिक बढ़ गया, जिसमें रॉयल रेजिडेंसी सरसौल चौराहे व अचल ताल पर मंत्रा करियर कॉन्सेप्ट के ऑफिस पर अलीगढ़ के समस्त ऑर्गेनाइजर एवं डांस सिंगिंग एवं मॉडलिंग के कलाकारों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर मंत्र कैरियर कांसेप्ट के डायरेक्टर प्रवीण सक्सेना ने कहा कि मात्र 6 वर्ष की उम्र में सोहेल ने उस बुलंदी को हासिल कर लिया है, जिसे हासिल करने के लिए लोग पूरी जिंदगी मेहनत किया करते हैं.

प्रवीण सक्सेना ने कहा कि अपने हुनर का जलवा माधुरी दीक्षित, रेमो डिसूजा, सलमान खान, धर्मेश आदि लोगों से मनवा लेना आसान नहीं होता, परंतु इस असंभव को संभव करके जिसने दिखाया है, उसका नाम है कासिमपुर का सुल्तान सोहेल खान. उनको देखकर भविष्य में अलीगढ़ के बहुत सारे सितारे इसी बुलंदी को हासिल करने के लिए मेहनत करेंगे.

सोहेल खान के गुरु के गुरु ने क्या कहा

डांस गुरु कुणाल, जो कि सोहेल एवं सोहेल के गुरु ललित के भी गुरु हैं, ने कहा कि अलीगढ़ की प्रतिभाएं पहले भी मुंबई में अपने हुनर का जलवा दिखाती रही हैं और आगे भी दिखाएंगी. सोहेल से अलीगढ़ की प्रतिभाओं को एक हिम्मत मिलेगी.

सोहेल खान के स्वागत के दौरान ये लोग रहे उपस्थित

सोहेल खान के स्वागत के दौरान राज सक्सेना, अरुण तिवारी, नवनीत कुमार, चारु चौहान, सक्षम सक्सेना, कल्पना पंडित, सोनिका सिंह, मोहसिन खान, गौरव सिंह, हिमांशु वार्ष्णेय, किरण प्रवीर सक्सेना, शीतल ठाकुर, दीपिका सिंह, राशि वार्ष्णेय, पूनम पांचाल आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें