1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. body building championship prisoner rameshwar gets the title of mr aligarh jail rkt

Aligarh News: जेल में कैदियों ने दिखाए डोले-शोले, जिला कारागार में हुई बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप

अलीगढ़ जिला कारागार में बंदियों को तनाव मुक्त किए जाने के लिए प्रतिदिन नये प्रयोग व आयोजन हो रहे हैं. इसी कड़ी में जेल में बंदियों के बीच बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ जेल में  बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप
अलीगढ़ जेल में बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ जिला कारागार में बंदियों को तनाव मुक्त किए जाने के लिए प्रतिदिन नये प्रयोग व आयोजन हो रहे हैं. इसी कड़ी में जेल में बंदियों के बीच बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. जिसमें कैदियों ने अपने बॉडी और मसल्स का प्रदर्शन किया. इसमें बंदी रामेश्वर को मिस्टर अलीगढ़ जेल का खिताब मिला. सांसद सतीश गौतम ने विजेताओं को पुरस्कृत किया.

जेल में बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप... जिला कारागार में उत्तर प्रदेश बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने कैदियों के बीच बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप करायी. जिसमें 8 कैदियों ने भाग लिया. कैदियों ने प्रतिभाग करते हुए अपने बॉडी व मसल्स का प्रदर्शन किया.

कैदी रामेश्वर बने मिस्टर अलीगढ़ जेल... जेलर पीके सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि चोरी के मामले में जेल में बंद कैदी इगलास के रामेश्वर ने बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में मिस्टर अलीगढ़ जेल का तमगा हासिल किया. हत्या के मामले में कैद गभाना निवासी दिगंबर ने बेस्ट मसल्स मैन ऑफ अलीगढ़ जेल का खिताब जीता. दुष्कर्म के मामले में बंद टप्पल निवासी चिंटू ने बेस्ट पोजर ऑफ अलीगढ़ जेल का खिताब जीता. अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम ने विजेताओं व प्रतिभागियों को मेडल, प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया.

जेल को मिला प्रशस्ति पत्र... जेल में बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता के साथ-साथ प्रबंधन व कुशल संचालन के लिए अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम ने जेलर पीके सिंह को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया. इस दौरान डिप्टी जेलर आफताब अहमद अंसारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें