1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. 200 students of aligarh got free smartphone and tablet acy

अलीगढ़ के 200 स्टूडेंट्स को मिला फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट, लखनऊ में सीएम योगी ने सौंपा

अलीगढ़ के महामाया राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज, श्री साईं पॉलिटेक्निक कॉलेज और श्री आर आर पॉलिटेक्निक कॉलेज के 200 छात्र-छात्राओं ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और स्मार्ट फोन-टैबलेट प्राप्त किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
प्रभात खबर

Aligarh News: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर लखनऊ में आयोजित स्मार्ट फोन एवं टैबलेट वितरण कार्यक्रम में अलीगढ़ के 200 छात्र- छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से स्मार्ट फोन और टैबलेट प्राप्त किए.

अलीगढ़ के 200 स्टूडेंट्स को मिले स्मार्ट फोन और टैबलेट

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और मदन मोहन मालवीय की जयंती पर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में स्मार्ट फोन और टैबलेट वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारत सरकार के शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित किया. अलीगढ़ के महामाया राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज, श्री साईं पॉलिटेक्निक कॉलेज और श्री आर आर पॉलिटेक्निक कॉलेज के 200 छात्र-छात्राओं ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और स्मार्ट फोन-टैबलेट प्राप्त किया.

अलीगढ़ के कॉलेजों में दिखाया लाइव टेलीकास्ट

जनपद के धर्म समाज डिग्री कॉलेज, श्री वार्ष्णेय महाविद्यालय और श्री टीकाराम महाविद्यालय समेत छः अन्य राजकीय डिग्री कॉलेज छर्रा, गोविंद महाविद्यालय खैर, ज्ञान महाविद्यालय, चौधरी राम सिंह महाविद्यालय नहल, लाल बहादुर शास्त्री कन्या महाविद्यालय, विवेकानंद कॉलेज ऑफ एजुकेशन, आरजे महाविद्यालय रायपुर के साथ ही जनपद के समस्त वित्त पोषित, मान्यता प्राप्त महाविद्यालयों में एलईडी के माध्यम से सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा उपलब्ध कराए गए वेब लिंक के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट देखा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें