1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. up police busted arms manufacturing unit arrested operator in daulatpur area mathura nrj

मथुरा में हथियार बनाने वाले अवैध कारखाने का पुलिस ने किया खुलासा, यूपी के चुनावी माहौल में अपराधी सक्रिय

मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मीडिया को बताया कि मथुरा के दौलतपुर इलाके में पुलिस ने हथियार बनाने वाली एक यूनिट का भंडाफोड़ कर उसके संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी ने कहा, "आठ पिस्तौल, 4 बंदूकें, 13 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने में लगने वाली जरूरी चीजें जब्त की गई हैं.’

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मथुरा पुलिस ने शुक्रवार को हथियार बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का खुलासा किया.
मथुरा पुलिस ने शुक्रवार को हथियार बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का खुलासा किया.
ANI

Mathura News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी राजनीतिक दल कुछ न कुछ चुनावी वादे कर रहे हैं. इस बीच अपराधियों ने भी अपनी अलग ही धुन चला रखी है. कभी नकली नोट की खेप मिल रही है तो कभी अवैध शराब. शुक्रवार की सुबह मथुरा पुलिस ने हथियार बनाने की एक अवैध फैक्ट्री का खुलासा किया है.

इस संबंध में मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मीडिया को बताया कि मथुरा के दौलतपुर इलाके में पुलिस ने हथियार बनाने वाली एक यूनिट का भंडाफोड़ कर उसके संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी ने कहा, "आठ पिस्तौल, 4 बंदूकें, 13 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने में लगने वाली जरूरी चीजें जब्त की गई हैं.’

बता दें कि यूपी में आचार संहिता लागू हो चुकी है. पुलिस और तमाम सुरक्षा विभाग के लोग चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न होने देने के लिए जुगत कर रहे हैं. इसी क्रम में हर रोज बड़े स्तर पर सघन चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं. हर रोज पुलिस को कभी अवैध शराब, कहीं जाली नोट आदि मिल रहे हैं. यूपी में चुनावी माहौल में अपराधियों की सक्रियता को पुलिस अंकुश लगाए हुए है.

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव कराए जाएंगे. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी और अंतिम फेज का मतदान 7 मार्च को होगा. चुनाव परिणामों का ऐलान 10 मार्च को किया जाएगा. एक महीने तक चलने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासी संग्राम में 15.2 करोड़ मतदाता कुल 403 सीटों के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें