1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra public wall was painted green bjp workers wrote jai shri ram rkt

आगरा में सरकारी बंगले की दीवार पर रातों रात बना दी मजार, BJP कार्यकर्ताओं ने भगवा कर लिखा जय श्री राम

आगरा के थाना सदर में धर्म के नाम पर एक बार फिर हंगामा करने का प्रयास किया गया. जहां, सड़क किनारे सार्वजनिक दीवार को हरे रंग से रंग कर वहां फूल और अगरबत्तियां जलाकर उसे धर्मस्थल का रूप दिया गया. इस भारतीय जनता पार्टी छावनी मंडल के कार्यकर्ताओं ने नंद टॉकीज चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
आगरा में सार्वजनिक दीवार को धर्मस्थल का रूप देने की कोशिश
आगरा में सार्वजनिक दीवार को धर्मस्थल का रूप देने की कोशिश
प्रभात खबर

Agra News: आगरा के थाना सदर में धर्म के नाम पर एक बार फिर हंगामा करने का प्रयास किया गया. जहां, सड़क किनारे सार्वजनिक दीवार को हरे रंग से रंग कर वहां फूल और अगरबत्तियां जलाकर उसे धर्मस्थल का रूप दिया गया. इस भारतीय जनता पार्टी छावनी मंडल के कार्यकर्ताओं ने नंद टॉकीज चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस से शिकायत करने के बावजूद उचित कार्रवाई ना होने पर गुरुवार को भाजपा छावनी मंडल के कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर प्रदर्शन किया और बंगले की दीवार को केसरिया रंग से रंग दिया. उस पर जय श्री राम लिख दिया.

भाजपा छावनी मंडल के अध्यक्ष विजय गौड़ का कहना था कि नंद टॉकीज चौराहे पर इस बंगले के केयरटेकर कमिश्नर हैं. इस बंगले में पहले लाइब्रेरी होती थी लेकिन यह अभी खाली पड़ा है. इसी के सहारे दूसरे समुदाय के व्यक्ति की फूल की दुकान है. आरोप है कि उस बंगले की दीवार को हरे रंग से रंग दिया गया. फिर दीवार में बने आले में पूजा की जा रही थी. अगर इसे नहीं रोका जाता तो यहां पर दूसरे समुदाय का पूजा स्थल बन जाता.

छावनी मंडल अध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिनों पहले इसकी शिकायत क्षेत्र की पुलिस से भी की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की. अब भाजपा कार्यकर्ताओं को यह कदम उठाना पड़ा. इस कार्रवाई के बाद उन्हें अवगत भी करा दिया गया है. दुकानदार को भी हिदायत दी गई है कि अगर इस इस दीवार को दोबारा हरे रंग में रंगा गया और गेट पर बने आले में दीपक रख कर पूजा अर्चना की गई तो पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से शिकायत की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें