1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra crime news a bag full of bride jewelry and money went missing during wedding ceremony acy

Agra News: होटल में शादी समारोह के दौरान चोरों ने किये हाथ साफ, दुल्हन के गहने और पैसों से भरा बैग गायब

पीड़ित परिवार ने थाना सदर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है. सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना का खुलासा करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: होटल में शादी समारोह के दौरान चोरों ने किये हाथ साफ
Agra News: होटल में शादी समारोह के दौरान चोरों ने किये हाथ साफ
सोशल मीडिया

Agra News: ताजनगरी के सदर क्षेत्र में स्थित एक होटल में शनिवार रात को गाजियाबाद के एक न्यायिक अधिकारी का शादी समारोह था. होटल में ही वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच अधिकारी की मां का बैग शादी में से चोरी हो गया. उस बैग में गहने और शगुन के रुपए रखे हुए थे. जब घर वालों को इस बारे में जानकारी मिली तो चारों तरफ हड़कंप मच गया.

तत्काल होटल के सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने शिकायत को कोई तवज्जो नहीं दी. इस पर न्यायिक अधिकारी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई. पीड़ित परिवार ने इस संबंध में थाना सदर में प्रार्थना पत्र दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के शास्त्रीनगर निवासी प्रोफेसर डॉ. प्रभा रानी के बेटे हार्दिक न्यायिक अधिकारी हैं. डॉ. प्रभा की मित्र डॉक्टर बीना शर्मा ने बताया कि परिवार हार्दिक की शादी के लिए शनिवार को आगरा पहुंचा था और आगरा के सदर क्षेत्र के सितारा होटल में शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था. रात करीब 11:30 बजे होटल में वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था. डॉ प्रभा रानी के हाथ में दुल्हन के गहने और शगुन के रुपयों से भरा हुआ बैग था.

वरमाला कार्यक्रम में डॉ प्रभा बैग को स्टेज के पास रखकर रिश्तेदारों के साथ फोटो खिंचवाने पहुंच गईं और जब वापस लौट कर आईं तो उनका बैग मौके पर नहीं था. गायब हो चुका था, जिसके बाद उन्होंने आसपास के बैग की खूब तलाश की, लेकिन बैग कहीं भी नहीं मिला. इसके बाद परिजनों को जानकारी होने पर होटल में हड़कंप मच गया.

पीड़ित परिवार के अनुसार, होटल में बैग गायब होने के बाद जब उन्होंने होटल के सुरक्षाकर्मियों से सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग दिखाने को कहा, तो होटल स्टाफ आनाकानी करने लगा, जिसके बाद उन्होंने शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे कैमरे में फुटेज देखी तो उसमें एक युवक बैग ले जाते हुए कैद हो गया.

होटल के सुरक्षाकर्मियों द्वारा घटना को तवज्जो न देने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस होटल प्रशासन से कुछ ना कहकर उल्टे वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाले युवक को ही थाने ले गई और उससे पूछताछ करने लगी, लेकिन जब पुलिस के हाथ कुछ भी ना लगा तो उन्होंने युवक को वापस भेज दिया.

वहीं, इस संबंध में पीड़ित परिवार ने थाना सदर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है. सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना का खुलासा करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें