1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. shahdol police sp welcome with gutkha 4 policemen removed madhya pradesh news amh

MP News : गुटका खाकर थाने में थूकते थे पुलिसवाले, मिली ऐसी सजा कि...

मामले को लेकर एसपी अवधेश गोस्वामी ने ग्रामीण इलाके के थाने गोहपारू के चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahdol thana/MP News
Shahdol thana/MP News
twitter

MP News : मध्‍य प्रदेश के शहडोल (Shahdol) से ऐसी खबर बा रही है जो चर्चा का विषय बन चुकी है. दरअसल यहां के कुछ पुलिसवालों को गुटका खाकर थूकने की आदत थी. इन पुलिसनकर्मियों पर गाज गिराई गई है. मामले की जानकारी देते हुए अपर एसपी मुकेश वैश्य (शहडोल, एमपी) ने कहा कि चेतावनी देने के बावजूद इन पुलिसवालों ने गोहपरू थाना परिसर में तंबाकू थूक दिया. मामले में एसआई नंदकुमार कछवाहा, अतिरिक्त एसआई दिनेश द्विवेदी, एएसआई देवेंद्र सिंह और हेड कांस्टेबल प्यारे लाल नाम के चार पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

गुटका खकर थूकने की आदत

मामले को लेकर मध्‍य प्रदेश के शहडोल जिले के एसपी अवधेश गोस्वामी ने ग्रामीण इलाके के थाने गोहपारू के चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया. बताया जा रहा है कि इन चार पुलिसनकर्मियों पर आरोप है कि इन्हें गुटखा खाकर और थाने में ही थूकने की आदत है. इनके ऐसा करने से थाने में गंदगी फैल गई थी. थाने का हर कोना लाल नजर आ रहा था.

भड़क गये एसपी अवधेश गोस्वामी

खबरों की मानें तो जिले के एसपी अवधेश गोस्वामी दौरे पर पहुंचे थे. उन्होंने देखा कि थाने की नई बिल्डिंग में गुटखा खाकर थूकने से कोने लाल हो गये हैं. थाने में गंदगी देखकर वे भड़क गये. एसपी ने फौरन टीआई से इसका कारण पूछा तो टीआई ने बताया कि एक सब इन्स्पेक्टर, दो ASI और एक हवलदार को गुटखा खाने की आदत है. ऐसा करने के बाद वे थाने परिसर में ही थूक देते हैं.

तुरंत लिया गया फैसला

बताया जा रहा है कि थाने में गंदगी देखकर एसपी ने ऑन स्पॉट फैसला लिया और चारो दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने के आदेश दिए. इस खबर के बाद से दूसरे थानों के पुलिसवाले भी सतर्क हो गये हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें