1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. west singhbhum news kiriburu 41 vehicles were caught in august but not a single case was registered smr

अगस्त में 41 वाहन पकड़े गये लेकिन एक भी मामला दर्ज नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एसडीपीओ कार्यालय किरीबुरु में एसडीपीओ डॉ हीरालाल रवि की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया.
एसडीपीओ कार्यालय किरीबुरु में एसडीपीओ डॉ हीरालाल रवि की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया.
twitter संकेतिक तस्वीर

एसडीपीओ कार्यालय किरीबुरु में एसडीपीओ डॉ हीरालाल रवि की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये एवं मास्क लगाकर सभी थाना के थाना प्रभारी के अलावा किरीबुरू के इन्स्पेक्टर उपस्थित हुये. एसडीपीओ ने बताया कि अपराध गोष्ठी में पिछले माह में दर्ज कांडों के तहत संपत्ति मूलक अपराध सहित अन्य अपराधों के उद्भेदन व नियंत्रण संबंधी निर्देश दिये गये.

वहीं पूर्व से लंबित चले रहे कांडों की समीक्षा की गयी. कार्यवाही को अविलंब पूर्ण करने का निर्देश दिया. नक्सल के विरुद्ध आसूचना एकत्र करना, विधि व्यवस्था संधारण करना, फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि अगस्त में अवैध खनन का एक भी मामला किरीबुरु अनुमंडल के तमाम थानों दर्ज नहीं हुआ. जबकि किरीबुरु पुलिस वाहन जांच में 29 वाहन पकड़ उससे 28,500 रुपये एवं बड़ाजामदा पुलिस 12 वाहनों से 10,500 रुपये जुर्माना वसूली की.

किरीबुरु पुलिस दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजी. अवैध शराब के विरुद्ध आसूचना आधारित निरंतर कार्यवाही की गयी है एवं दर्ज कांडों में कई अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा गया है. कोविड-19 के मद्देनजर सोशल डिस्टैंसिंग, मास्क, हेलमेट आदि का प्रयोग करने के लिए जनता को प्रेरित और जागरूक करने की अपील थाना स्तर से की जायेगी. बैठक में इंस्पेक्टर शिवपूजन बहेलिया, गुवा थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह, किरीबुरु थाना प्रभारी अशोक कुमार, बड़ाजामदा ओपी प्रभारी सोमनाथ सोरेन आदि अधिकारी उपस्थित थे.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें