सिमडेगा गोली कांड का मुख्‍य आरोपी शूटर कोका सहित दो अपराधी रांची से गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : सिमडेगा पुलिस ने रांची से एक कुख्यात शूटर को गिरफ्तार किया है. सिमडेगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिमडेगा थाना के सामने हुई गोलीकांड में शामिल शूटर रांची में छुपा हुआ है. सूचना के आधार पर सिमडेगा पुलिस ने रांची में छापामारी कर शूटर कोका उर्फ राजा और असीत कच्छप को विद्यानगर करम चौक सुखदेव थाना से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने उसके पास से घटना में शामिल बाइक भी बरामद की है.

क्या है मामला

मालूम हो कि 28 नवंबर को सिमडेगा थाना के सामने डिजिटल फोटो कॉपी दुकान के मालिक पवन साहू को चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. बताया जाता है कि जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया.

बता दें कि उस घटना में सिमडेगा पुलिस ने पहले ही सहाल साहू, श्रवण महतो एवं दीपू लोहरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन गोली कांड का मुख्य आरोपी कोका फरार चल रहा था, जिसे सिमडेगा पुलिस ने रांची से गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.

छापामारी दल में थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह, पुनि दयानंद कुमार, जयनाथ राम, रागिब अहमद, जवान चंद्रमोहन होरो शामिल थे. एसडीपीओ राजकिशोर ने प्रेस कॉन्‍फेंस में घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जमीन विवाद में ही घटना को अंजाम दिया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें