1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. meeting of bjp yuva morcha emphasis on organizational strength laxman tudu said state government is playing with youth smj

BJP युवा मोर्चा की बैठक में संगठनात्मक मजबूती पर जोर, लक्ष्मण टुडू बोले- युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार

भाजपा युवा माेर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक खरसावां में आयोजित हुई. बैठक में उपस्थिति नेताओं ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि राज्य सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: खरसावां में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करते कार्यकर्ता.
Jharkhand news: खरसावां में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करते कार्यकर्ता.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत खरसावां के आकर्षणी गेस्ट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू ने युवाओं को स्वामी विवेकानंद के बताये मार्ग पर चलने की अपील की. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि झारखंड की हेमंत सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने युवा मोर्चा के सदस्यों से सरकार के हर गलत निर्णय का विरोध करने की अपील की. साथ ही संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने पर भी जोर दिया.

संगठन की महत्वपूर्ण इकाई है युवा मोर्चा : जेबी तुबिद

भाजपा के जिला प्रभारी जेबी तुबिद ने कहा कि युवा मोर्चा संगठन की महत्वपूर्ण इकाई है. उन्होंने युवाओं को संगठित होकर राज्य और राष्ट्रहित में कार्य करने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोगों की जो सेवा की है, वह सराहनीय है. साथ ही कहा कि संगठन के कार्यों को ग्रास रूट पर जाकर कार्य करने की जरूरत है. युवा वर्ग के सपनों को भाजपा पूरा करेगी.

संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाना है : उपेंद्र सिंह

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कोल्हान प्रमंडल प्रभारी उपेंद्र सिंह ने कहा कि वर्तमान की राज्य सरकार हर साल पांच लाख युवाओं को नौकरी का सपना दिखाकर अब अपने वायदे से मकर रही है. साथ ही युवाओं के अरमानों को कुचलने का कार्य कर रही है. युवा मोर्चा को बूथ स्तर पर मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा निर्धारित सभी कार्यक्रमों को प्रखंड स्तर पर क्रियांवित करने पर जोर दिया. वहीं, जिलाध्यक्ष अभिषेक आचार्य ने कहा कि JPSC में बड़े पैमाने पर अनियमितता हुई है, लेकिन राज्य सरकार जांच कराने से कतरा रहा है. भाजपा युवा मोर्चा राज्य सरकार के हर युवा विरोधी कार्य का विरोध करेगी.

युवाओं को संगठन से जोड़ने व आगामी कार्यक्रमों पर हुई चर्चा

इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर गहन चिंतन भी हुआ. भाजयुमो द्वारा चलाये गये जिले में विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा की गयी. बैठक में मुख्य रूप से संगठन के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गयी. युवाओं को संगठन से जोड़ने की भी रणनीति तय की गयी. इधर, जिला कार्यसमिति की बैठक जिलाध्यक्ष अभिषेक आचार्य की अध्यक्षता में हुई. वहीं, अतिथियों ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तसवीर पर माल्यार्पण एवं राष्ट्रगीत का गायन कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की.

मौके पर प्रदेश कोषाध्यक्ष अनुराग जायसवाल, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी स्वप्निल सिंह, एसटी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश माहली समेत जिला उपाध्यक्ष विश्वजीत प्रधान, दीपक मांझी, प्रदेश कार्य समिति सदस्य विनय कृष्ण राजू, विनोद राय, आकाश महतो, युधिष्ठिर महतो, धर्मेंद्र प्रधान, दीपक सिंह, प्रिंस सिंह, मनोरंजन महतो, चिन्मय महतो, दास सोय, सत्य प्रकाश महतो के साथ युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य और मंडल अध्यक्ष आदि उपस्थित थे.

रिपोर्ट : शचिंद्र कुमार दाश, सरायकेला-खरसावां.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें