चांडिल : आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या, गैंगरेप की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तिरुलडीह थाना क्षेत्र की घटना, मृतका के देवर व सास समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज
चांडिल : तिरुलडीह थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी सेविका (33) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. हत्या से पहले गैंगरेप की बात कही जा रही है.
सेविका के माता-पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का संदेह जताया है. घटना की सूचना के बाद गुरुवार की सुबह पुलिस पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया. मृतका के पिता ने पति के भाई व मां समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
जानकारी के मुताबिक सहायिका से शादी के बाद पति ने शादी के दो साल बाद ही दूसरी शादी कर ली थी. इसके विरोध में सेविका ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर फिलहाल पति जेल में है. सेविका की एक छह साल की बेटी है, जो हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती है. वह घर में अकेली रहती थी. पड़ोसियों के मुताबिक, हत्या दो दिन पूर्व की गयी होगी. मायके के लोगों ने बताया, तीन दिन पूर्व वह मायके गयी थी. अपनी बेटी से भी मिली थी.
कंधे व पीठ पर जख्म के निशान : पुलिस के मुताबिक, सेविका को साड़ी से बांध दिया गया था. कंधे व पीठ पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. हाथ की हड्डी भी टूटी हुई थी. हत्या की सूचना पर पहुंचे मृतिका के माता-पिता का रो-रोकर कर बुरा हाल था. उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें