1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. raw age flirt turned killer

कच्ची उम्र की इश्कबाजी ने बनाया हत्यारा

By Pritish Sahay
Updated Date

झुमरीतिलैया (कोडरमा) : गुमो से चार मार्च से लापता 17 वर्षीय शुभम पांडेय (पिता ब्रहमदेव पांडेय) का शव बीती रात कुएं से बरामद किया गया. इंटर का छात्र शुभम का शव गांव के ही तेली मोहल्ला के बसरिया कुआं में पड़ा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर मामले की जांच शुरू की. जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ. पुलिस के अनुसार, एक नाबालिग लड़की से प्यार का दिखावा करने के चक्कर में शुभम की जान ले ली गयी. हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन नाबालिगों को ही गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी नौंवी व दसवीं में पढ़ते हैं.

तिलैया थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने बताया कि शुभम की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक आरोपी को गया के बेला से गिरफ्तार कर कोडरमा लाया जा रहा है, जो घटना के बाद भाग कर अपनी फुआ के घर चला गया था. थाना प्रभारी के अनुसार, आरोपी शुभम को बुलाकर कुएं के पास ले गये और पानी छूने का खेल खेलने के दौरान शुभम को कुएं में गिरा दिया. उन्हें पता था कि शुभम तैरना नहीं जानता है. पुलिस के अनुसार शुभम व गिरफ्तार एक आरोपी एक ही लड़की से प्यार करते थे. दोनों में शर्त लगी थी कि रस्सी से कुएं में उतर कर जो पहले पानी छूकर निकल जायेगा, वही लड़की से प्यार करेगा.

पहले आरोपी नाबालिग रस्सी के सहारे नीचे गया और पानी छूकर निकल गया, लेकिन जब शुभम रस्सी के सहारे नीचे गया, तो इन लोगों ने रस्सी को तेज झटका दे दिया, जिससे शुभम कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गयी. इसके बाद सभी आरोपी वहां से भाग गये. शुभम चार मार्च से लापता था. इसको लेकर उसके पिता ने पांच मार्च को थाना में लिखित आवेदन दिया था. बीती रात शव बरामद होने पर उन्होंने एक अन्य आवेदन देकर गांव के एक युवक पर फोन कर बुला ले जाने का आरोप लगाते हुए दो अन्य का नाम लिया. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

नाबालिग का कुएं में मिला शव :

चार मार्च से लापता था गुमो निवासी शुभम, परिजन ने दर्ज कराया था मामला

सहपाठियों ने ही दिया घटना को अंजाम, मरने-मारने वाले सभी नाबालिग हैं

आरोपियों के जन्म प्रमाण पत्र की होगी जांच :

इस घटना के विरोध में सुबह में आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने गुमो के पास रांची-पटना रोड को जाम कर दिया. हालांकि, कुछ ही मिनट में पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर सभी को शांत किया और जाम हटाया. लोगों का आरोप था कि शुभम के शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसे जान मारने के पहले काफी मारा पीटा गया है. उसके मुंह में पॉलिथीन तक ठूंस दी गयी थी. थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के जन्म प्रमाण पत्र की जांच की जायेगी. इसके बाद जुबेनाइल या सीजेएम कोर्ट में आरोपियों को प्रस्तुत किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें