1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi police going to arrest student held in gujarat for issuing threats against ms dhonis daughter ziva mtj

जीवा को धमकी देने वाले लड़के को गिरफ्तार करने के लिए रांची पुलिस गुजरात रवाना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धौनी की बेटी जीवा को धमकी देने वाले की नहीं हुई है गिरफ्तारी, गुजरात में यह कार्रवाई करेगी रांची पुलिस.
धौनी की बेटी जीवा को धमकी देने वाले की नहीं हुई है गिरफ्तारी, गुजरात में यह कार्रवाई करेगी रांची पुलिस.
Social Media

रांची (अजय दयाल) : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पांच साल की बेटी जीवा के बारे में सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाले और उसे धमकी देने वाले किशोर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. रांची पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए गुजरात जा रही है. गुजरात के कच्छ स्थित मुंद्रा में रविवार को हिरासत में लिया गया था. वह अब भी पुलिस की हिरासत में है. पुलिस ने उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है.

कच्छ के मुंद्रा स्थित नामना कपाया गांव से पकड़े गये 16 साल के इस किशोर को गिरफ्तार करने के लिए रांची पुलिस मुंद्रा जा रही है. आज यह टीम गुजरात के लिए रवाना होगी. गुजरात पहुंचने के बाद रांची पुलिस उससे पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी. अन्य आरोपियों की भी तलाश करके उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा. यह जानकारी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने दी.

इससे पहले रविवार की रात को गुजरात के कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा था कि रांची पुलिस की निशानदेही पर उसने 12वीं कक्षा के एक छात्र को हिरासत में लिया है. उस पर इंटरनेशनल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी के इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले धमकी भरे भद्दे मैसेज पोस्ट करने का आरोप है. उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

सौरभ सिंह ने बताया था कि हिरासत में लिये गये छात्र ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आइपीएल 2020) मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे. इस सिलसिले में एमएस धौनी के परिवार की सहमति से राजधानी रांची के रातू थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

कच्छ भुज के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा है कि चूंकि आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला छात्र नाबालिग है, बिना किसी आरोप के वह उसे गिरफ्तार नहीं कर सकते. अभी उसे हिरासत में रखा गया है. वह रांची पुलिस के आने का इंतजार कर रहे हैं. रांची पुलिस जैसे ही यहां आयेगी, कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए वह आरोपी को उसके हवाले कर देंगे.

इससे पहले, रातू थाना क्षेत्र के सिमलिया स्थित एमएस धौनी के फार्म हाउस और अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू में स्थित उनके पैतृक आवास की सुरक्षा झारखंड पुलिस ने बढ़ा दी. ज्ञात हो कि आमतौर पर जीवा और साक्षी आइपीएल मैच के दौरान हमेशा धौनी के साथ होतीं थीं, लेकिन इस बार कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दोनों रांची में ही हैं. इस बार आबु धाबी में आइपीएल मैच खेला जा रहा है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें