1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand cm hemant soren launched didi helpline call center information about jslps schemes will be available on one call grj

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का किया शुभारंभ, एक कॉल पर मिलेगी जानकारी

दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का उद्देश्य जेएसएलपीएस की विभिन्न योजनाओं की जानकारी सुदूरवर्ती गांवों के लोगों तक पहुंचाना एवं समस्याओं का निराकरण करना है. टॉल फ्री नंबर 18004190400 एवं 18004197400 पर कॉल कर जानकारी ली जा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सीएम ने किया दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का शुभारंभ
Jharkhand News : सीएम ने किया दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का शुभारंभ
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने फूलो झानो आशीर्वाद अभियान के तहत महिलाओं से सीधा संवाद के क्रम में उनकी सराहना की और उन्हें भरोसा दिया कि वे हर कदम पर उनके साथ हैं. इस दौरान सीएम ने दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का शुभारंभ किया. इसके जरिए जेएसएलपीएस (झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी) से जुड़ी विभिन्न योजनाओं की जानकारी एक कॉल पर मिलेगी.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का शुभारंभ किया. इसके तहत झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (जेएसएलपीएस) के द्वारा क्रियान्वित विभिन्न योजनाओं से जुड़ी गतिविधियों से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी सिर्फ एक कॉल पर उपलब्ध होगी.

दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर का उद्देश्य है कि जेएसएलपीएस की विभिन्न योजनाओं की जानकारी सुदूरवर्ती गांवों के लोगों तक पहुंचाना एवं समस्याओं के निराकरण के लिए कार्य करना है. इस हेल्पलाइन के टॉल फ्री नंबर 18004190400 एवं 18004197400 पर कॉल के जरिए जेएसएलपीएस द्वार संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी ली जा सकती है.

इस अवसर पर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, ग्रामीण विकास विभाग के सचिव मनीष रंजन, जेएसएलपीएस की मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी नैंसी सहाय एवं अन्य उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें