बारिश में भी युवाओं ने दिखाया उत्साह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मेदिनीनगर : युवा कांग्रेस का सांगठनिक चुनाव चल रहा है. प्रदेश से लेकर विधानसभा कमेटी के पदधारियों के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. इसी कड़ी में झारखंड प्रदेश, जिला व विधानसभा कमेटी के विभिन्न पदों के लिए पलामू में दो जुलाई से चल रही मतदान की प्रक्रिया मंगलवार को संपन्न हुई. चुनाव को लेकर पलामू के तीन जगहों पर मतदान केंद्र बनाया गया था. डीआरओ शब्बीर अनवर व जेआरओ मो ताज की देखरेख में मतदान संपन्न हुआ.
डीआरओ बताया कि दो जुलाई को हुसैनाबाद के आइटीआइ कॉलेज, तीन जुलाई को पड़वा मोड़ स्थित बाल विकास विद्या मंदिर व चार जुलाई को कांग्रेस भवन मेदिनीनगर मतदान केंद्र पर मतदान शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ. मतदान प्रक्रिया के माध्यम से युवा कांग्रेस के विभिन्न पदों के पदधारियों के चुनाव को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया.
शहर के अलावा दूर दराज के गांवों से युवा कार्यकर्ता उत्साहित होकर मतदान केंद्र पहुंचे व विभिन्न पदों के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने बताया कि दो जुलाई को हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए मतदान हुआ. 476 मतदाताओं ने मतदान किया. तीन जुलाई को छतरपुर व विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए पड़वा में मतदान हुआ. इस मतदान केंद्र पर विश्रामपुर के 250 व छतरपुर के 222 मतदाताओं ने मतदान किया.
चार जुलाई को कांग्रेस भवन मतदान केंद्र पर डालटनगंज व पांकी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने मतदान किया. इस मतदान केंद्र पर पांकी के 113 व डालटनगंज के 843 मतदाताओं ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया. सभी मतदान केंद्रों पर मतदान के दिन पुलिस बल की तैनाती की गयी थी. लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत युवा कांग्रेस के पदधारियों के चुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. पलामू के 2300 मतदाताओं में से 1904 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें