1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. youth dead in road accident at maheshpur of pakur district of jharkhand

महेशपुर में मोटरसाइकिल के धक्के से साइकिल सवार युवक की मौत

By Mithilesh Jha
Updated Date
साइकिल को टक्कर मरने वाली बाइक पर सवार एक अन्य युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा.
साइकिल को टक्कर मरने वाली बाइक पर सवार एक अन्य युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा.
प्रभात खबर

महेशपुर : झारखंड के संथाल परगना स्थित पाकुड़ जिला के महेशपुर-पाकुड़िया मुख्य सड़क पर बड़कियारी गांव के चौक के समीप शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना के बाद मोटरसाइकिल चालक भाग गया. मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

स्थानीय लोगों व मृतक के परिजनों ने तत्काल 108 एंबुलेंस बुलाकर घायल अवस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेशपुर ले गये, जहां डॉ मनोज गहलोत ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम सनाउल अंसारी (35) है. वह छक्कुधाड़ा गांव के स्व सयफुल्ला अंसारी का पुत्र था.

सनाउल अंसारी साइकिल से छक्कुधाड़ा गांव से बड़कियारी आ रहा था. इसी क्रम में पथरादाहा गांव निवासी सागर मुर्मू (19) हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल से अपने चचेरे भाई सुरेंद्र मुर्मू (20) के साथ पथरादाहा से जोगनाटोला-तेलियापोखर जा रहा था.

इसी क्रम में मोटरसाइकिल ने बड़कियारी गांव चौक के समीप साइकिल चालक सनाउल अंसारी को धक्का मार दिया. इससे साइकिल सवार सड़क पर गिर पड़ा. सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अवर निरीक्षक कमलेश चौधरी, सहायक अवर निरीक्षक नर्वदेश्वर सिंह, सुरेश प्रसाद, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार यादव पुलिस बल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेशपुर पहुंचे. मोटरसाइकिल सवार युवक सुरेंद्र मुर्मू को थाने ले गये.

घटना की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेशपुर परिसर में जमा हो गयी. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए पाकुड़ भेज दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें