1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. crime news tribal minor returning home from wedding ceremony in night 5 accused arrested grj

झारखंड में शादी समारोह से रात को घर लौट रही नाबालिग से 6 युवकों ने किया दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म मामले में नामजद 6 आरोपियों में से पांच आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी फरार है. पीड़िता 8 वीं की छात्रा है. शादी समारोह में शामिल होकर रात को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर लौटने के दौरान ये घटना घटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: नाबालिग से 6 युवकों ने किया दुष्कर्म
Jharkhand news: नाबालिग से 6 युवकों ने किया दुष्कर्म
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के पंडरिया एवं पंडरिया टाना टोली गांव के बीच एक खाली घर में नाबालिग आदिवासी युवती के साथ छह युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में भंडरा थाना में पीड़िता के परिजनों के द्वारा छह व्यक्तियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. नामजद 6 आरोपियों में से पांच आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी फरार है. पीड़िता 8 वीं की छात्रा है. शादी समारोह में शामिल होकर रात में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर लौटने के दौरान ये घटना घटी है.

गिरफ्त में 5 आरोपी 

सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने माइकल उरांव (पिता सुरेश उरांव, घाटा गगेया सेन्हा), प्रमोद उरांव (पिता फूलदेव उरांव, जीमां चटकपुर कुड़ू), शंभू उरांव (पंडरिया), सुखदेव उरांव (पंडरिया) एवं विकास उरांव (पिता चारो उरांव, पंडरिया) को गिरफ्तार कर लिया है. रोशन लोहरा (पिता साधु लोहरा, टार्टी डूमर टोली कुड़ू) को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है. ये फरार है. घटना 6 मार्च की रात की है.

शादी समारोह से रात को लौट रही थी घर

पीड़िता ने बताया कि वह कुन्दो गांव में शादी समारोह में आई थी. रात के समय वह ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने घर लौट रही थी. इसी क्रम में यह घटना हुई है. पीड़ित नाबालिग आदिवासी समुदाय से है. वह कक्षा 8 में पढ़ती है. इस मामले में पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड को भी आरोपी बनाया गया है. पीड़िता को भंडरा पुलिस के द्वारा मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. भंडरा थाना प्रभारी नमिता महतो ने बताया कि इस मामले में अनुसंधान जारी है. कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी.

रिपोर्ट: गोपी कुंवर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें