1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand news sex racket exposed in koderma 2 youths caught with girl in hotel know girls bengal connection smj

कोडरमा में सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापामारी, युवती के साथ पकड़ाये 2 युवक,जानें युवती का बंगाल कनेक्शन

कोडरमा स्टेशन के पास संचालित होटलों में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने छापामारी की. इस दौरान एक होटल से दो युवती समेत दो युवक को हिरासत में लिया. वहीं होटल मालिक व एक कर्मी को भी हिरासत में लिया गया. इन युवतियों में एक कोलकाता की है और दूसरी कोडरमा की रहने वाली बतायी जाती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोडरमा में सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापामारी. हिरासत में दो युवक-युवतियां.
कोडरमा में सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापामारी. हिरासत में दो युवक-युवतियां.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (झुमरीतिलैया, काेडरमा) : झारखंड के कोडरमा में सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापामारी की गयी है. कोडरमा रेलवे स्टेशन के पास संचालित विभिन्न होटलों में मंगलवार को पुलिस टीम की छापामारी में एक होटल से दो लड़कियां व दो लड़के पकड़े गये. पुलिस ने इनके अलावा होटल मालिक व एक कर्मी को भी हिरासत में लिया है. होटलों में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर पुलिस टीम ने यह छापामारी की थी. देर शाम पुलिस हिरासत में ली गयी लड़कियों व चार अन्य आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव को सूचना मिली थी कि कोडरमा रेलवे स्टेशन के पास संचालित विभिन्न होटलों में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इन होटलों में बाहर से लड़कियां मंगाकर सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है. सूचना पर डीएसपी मुख्यालय संजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने होटलों में छापामारी शुरू की.

मंगलवार के दोपहर में शुरू हुई छापामारी के बाद हड़कंप मच गया. टीम ने जानकी होटल, खालसा, सुदामा, ओमकार व मां अम्बे होटल में जांच-पड़ताल की. हालांकि, इस दौरान सिर्फ होटल अम्बे में दो लड़कियां व दो लड़का बरामद हुए. पकड़े गए युवकों में प्रदीप कुमार मंडल पिता बंशीधर मंडल व कुलदीप मंडल पिता विशेश्वर मंडल दोनों निवासी रेहाटांड नगर केशवारी थाना सरिया जिला गिरिडीह शामिल हैं. वहीं, लड़कियों में एक लड़की सेक्टर पांच सॉल्ट लेक कोलकाता पश्चिम बंगाल तो दूसरी कोडरमा के बजरंग नगर की रहने वाली है.

पुलिस को बंगाल की लड़की ने पूछताछ में बताया है कि होटल मालिक विवेक के द्वारा मोबाइल पर बुलाये जाने पर वह होटल में आती है. पुलिस ने ऐसे में होटल मालिक विवेक कुमार पिता स्वर्गीय मदन प्रसाद व एक कर्मी विपिन कुमार पिता हीरालाल रविदास को हिरासत में लिया है.

वहीं, कोडरमा की लड़की के अनुसार पकड़े गये युवकों में एक युवक उसकी बहन का देवर है. वह घर पर एडमिट कार्ड लाने की बात कहकर होटल में आ गयी थी. छापामारी दल में थाना प्रभारी द्वारिका राम व महिला पुलिस बल भी शामिल था. डीएसपी मुख्यालय संजीव सिंह ने बताया कि दो लड़कियों व दो लड़कों के अलावा होटल मालिक व कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें