1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. coronavirus infected detainee absconding from isolation ward of koderma sadar hospital arrested in dhanbad sam

कोडरमा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार कोरोना संक्रमित बंदी धनबाद में पकड़ाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कोरोना संक्रमित फरार बंदी पप्पू कुमार धनबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार.
Jharkhand news : कोरोना संक्रमित फरार बंदी पप्पू कुमार धनबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Koderma news : कोडरमा : कोडरमा जिला अंतर्गत सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) से पिछले दिनों फरार हुआ कोरोना संक्रमित बंदी शुक्रवार को धनबाद में पकड़ लिया गया. धनबाद टाउन पुलिस के सहयोग से कोडरमा पुलिस ने उसे धनबाद जंक्शन के पास धर दबोचा. आरोपी 28 वर्षीय पप्पू कुमार विश्वकर्मा पिता नकुल विश्वकर्मा निवासी देवरी गिरिडीह को वापस कोडरमा लाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, अपने चाचा की हत्या के आरोप में देवरी थाना कांड संख्या 38/19 में पप्पू कुमार नामजद आरोपी है. गिरिडीह जेल में बंदियों की संख्या बढ़ जाने की वजह से गत 1 अप्रैल, 2020 को अन्य बंदियों के साथ उसे मंडल कारा कोडरमा में शिफ्ट किया गया था.

हाल में जेल के अंदर कई बंदियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सभी की कोरोना जांच की गयी थी, जिसमें पप्पू कुमार भी पॉजिटिव पाया गया था. गत बुधवार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद पप्पू के अलावा एक अन्य बंदी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था.

गुरुवार सुबह करीब 4 बजे आइसोलेशन वार्ड से पप्पू अचानक फरार हो गया था. उसके फरार होने की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. एसपी डाॅ एहतेशाम वकारीब ने इसी दिन सदर अस्पताल का जायजा भी लिया था. इसके बाद उन्होंने फरार बंदी को पकड़ने के लिए एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया था.

बताया जाता है कि गठित टीम उसे गिरिडीह में गुरुवार शाम को ही धर दबोचने में सफल रहती, पर कुछ दूरी के फासले से वह भाग निकला. आरोपी के पास कोई मोबाइल भी नहीं था. ऐसे में उसे आसानी से ट्रेस करने में परेशानी हो रही थी. इसी बीच उसने किसी दूसरे के मोबाइल से अपने परिजनों से बात की, जिससे मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इससे पहले पप्पू पुलिस की पकड़ से दूर होकर भुनेश्वर भागने की तैयारी में था. एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने उसके धनबाद में बरामद होने की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी पप्पू कुमार को वापस लाया जा रहा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें