26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोडरमा : बैंक से पैसे निकालकर आ रहे रिटायर्ड कर्मचारी से तीन लाख की छिनतई

– पटना ट्रांसपोर्ट गली के पास पल्सर सवार दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीना प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया (कोडरमा) थाना क्षेत्र के झंडा चौक के पास स्थित ट्रांसपोर्ट गली में गुरुवार को दिनदहाड़े तीन लाख रुपये की छिनतई हो गयी. काले रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पशुपालन विभाग से गत 31 […]

– पटना ट्रांसपोर्ट गली के पास पल्सर सवार दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीना

प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया (कोडरमा)

थाना क्षेत्र के झंडा चौक के पास स्थित ट्रांसपोर्ट गली में गुरुवार को दिनदहाड़े तीन लाख रुपये की छिनतई हो गयी. काले रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पशुपालन विभाग से गत 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हुए व्यक्ति के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीना व फरार हो गये. इस संबंध में पीड़ित प्रेमचंद हाजरा पिता स्व कंचन हाजरा निवासी टीओपी गली विशुनपुर रोड वार्ड नंबर 18 ने तिलैया थाना में लिखित आवेदन दिया है.

आवेदन में उन्होंने कहा है कि वे सुबह 11:30 बजे अपने घर से निकले और पटना ट्रांसपोर्ट गली में मनोज मोदी के पास पहुंचे. यहां से दोनों व्यक्ति कार पर सवार होकर कोडरमा बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पहुंचे व चेक के माध्यम से तीन लाख रुपये की नकद निकासी की.

पैसों की निकासी करने के बाद उसे बैग में रखा और वापस बाईपास रोड में संचालित जायका रेस्टोरेंट आये. यहां दोनों ने नाश्ता किया और ब्लॉक रोड होते हुए चिल्ड्रेन पार्क के सामने पटना ट्रांसपोर्ट गली होते हुए मनोज मोदी के घर पहुंचे. कार से उतरने के बाद वे अपनी बाइक के पास रुपयों से भरा बैग लेकर जा ही रहे थे कि दो युवक आये और उक्त बैग को छीनकर बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल से फरार हो गये.

बैग में पैसों के अलावा पैन कार्ड, चेक बुक, पासबुक आदि भी था. पीड़ित ने यह भी कहा है कि जिन दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीना उन्हें जायका रेस्टोरेंट में भी देखा था. आवेदन के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक कोडरमा डॉ एम तमिल वाणन ने कहा कि बैंक से पैसे निकाल घर वापस जा रहे व्यक्ति से तीन लाख रुपये छिनतई की बात सामने आयी है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. टेक्निकल टीम की भी मदद ली जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें