1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. 4 people of same family going to katihar to celebrate chhath festival died in road accident on govindpur sahibganj highway smj

छठ पर्व मनाने कटिहार जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, गोविंदपुर- साहिबगंज हाइवे पर हुआ हादसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : गाेविंदपुर- साहिबगंज मार्ग पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत.
Jharkhand news : गाेविंदपुर- साहिबगंज मार्ग पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Jamtara news : जामताड़ा : छठ पर्व के लिए धनबाद से कटिहार जा रहे विश्वनाथ मिश्रा का परिवार रविवार (15 नवंबर, 2020) को हादसे का शिकार हो गया. जामताड़ा थाना क्षेत्र के बोधबांध गांव के समीप गोविंदपुर-साहिबगंज एडीबी सड़क (Govindpur-Sahibganj ADB Road) पर हुए हादसे में मिश्रा परिवार के 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं, 2 छोटे बच्चे जख्मी हो गये. घटना दोपहर लगभग 1:00 बजे की है.

बताया जाता है कि मिश्रा परिवार होंडा सिटी कार (JH10 BQ 8508) से छठ पर्व के लिए अपने पैतृक गांव बिहार के कटिहार जिला के रोनिया जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा पिकअप वैन (BR 51G 5088) ने सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में विश्वनाथ मिश्रा (65 वर्ष), उनके पुत्र 45 वर्षीय सुमित मिश्रा एवं उनकी पत्नी नीता मिश्रा (55 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, उनकी बहू रागिनी मिश्रा (40 वर्ष) की मौत धनबाद ले जाने के क्रम में हो गयी. 2 बच्चे 4 साल की खुशी और 3 साल के प्रिंस को भी रेफर किया गया.

प्रत्यक्षदर्शी जिप अध्यक्ष ने दी प्रशासन को सूचना

जानकारी के अनुसार, विश्वनाथ मिश्रा आर्मी से रिटायर्ड थे और धनबाद डीआरएम ऑफिस में कार्यरत थे. घटना के शिकार हुए उनके पुत्र सुमित मिश्रा किसी फाइनेंस कंपनी में धनबाद में काम करते थे. घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शी जिला परिषद अध्यक्ष दीपिका बेसरा ने बताया कि उनकी गाड़ी की आगे होंडा सिटी कार जा रही थी. तभी विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिप अध्यक्ष ने ही इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन और थाने को दी. परिजनों की मदद से उन्होंने सबसे पहले दोनों बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला. दोनों बच्चे ठीक थे. उन्हें हल्की चोटें आयी थी.

वहीं, सूचना पर तत्काल एंबुलेंस पहुंची और स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों की मदद से विश्वनाथ मिश्रा, उनकी पत्नी और बहू को बाहर निकाला. मिश्रा दंपती की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी. वहीं, उनकी बहू बुरी तरह जख्मी हो गयी थी जिसे तत्काल अस्पताल भेजा गया. इतने में थाने की गश्ती दल वहां पहुंची. गश्ती दल ने पुलिस वाहन से दोनों बच्चों को सदर अस्पताल पहुंचाया.

कार गेट को गैस कटर से काट कर निकाला सुमित को

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ड्राइव कर रहे सुमित मिश्रा गाड़ी में बुरी तरह से फंसे रहे. स्थानीय लोगों ने कार के गेट को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली. उसके बाद प्रशासन ने गैस कटर वाले को बुलाकर गेट काटकर उसे बाहर निकाला. इस दौरान सदर अस्पताल जाने से पहले ही सुमित की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर उनके रिश्तेदार गिरिडीह से जामताड़ा पहुंचे. एसएसबी के अधिकारी भी घटना की सूचना पर जामताड़ा पहुंचे.

इस दौरान लगभग डेढ़ घंटे तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही. उसके बाद पुलिस ने रोड क्लियर करवाया और आवागमन चालू हुआ. मौके पर एसडीएम संजय पांडेय, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार, बीडीओ जहीर आलम सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर मौजूद थे. जबकि डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा सदर अस्पताल में वहां की व्यवस्था संभाले हुए थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें