27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थैलेसीमिया पीड़ित बच्चे को भर्ती लेने से इनकार

जमशेदपुर: एमजीएम अस्पताल में थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चे को भरती नहीं लेने का मामला प्रकाश में आया है. इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व सांसद सुमन महतो ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली. डॉक्टरों से बात कर उसे भरती कराया. इसकी जानकारी देते हुए कदमा निवासी नकुल नाग ने बताया कि वह सोमवार को […]

जमशेदपुर: एमजीएम अस्पताल में थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चे को भरती नहीं लेने का मामला प्रकाश में आया है. इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व सांसद सुमन महतो ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

डॉक्टरों से बात कर उसे भरती कराया. इसकी जानकारी देते हुए कदमा निवासी नकुल नाग ने बताया कि वह सोमवार को अपने 10 वर्षीय पुत्र नुकू नाग को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर आये. जांच में मरीज थैलेसीमिया से ग्रसित पाया गया. उसने बताया कि बच्च वार्ड के डॉक्टरों ने उसे भरती नहीं लिया. नकुल जब भरती लेने को बोला तो उसे फटकार कर भगा दिया. उसके बाद उसने इसकी जानकारी पूर्व सांसद सुमन महतो को दी.

उसने आकर बच्चे को भरती कराया. वहीं उसका जांच कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की स्थिति उतनी खराब नहीं थी कि उसे भरती किया जा सके. डॉक्टरों ने जांच कर उसे दवा लिख दिया और खिलाने को कहा, लेकिन वह दवा नहीं खिलाकर भरती करने की मांग कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें