34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : मलबा हटाने पहुंचे एसडीओ से धक्का-मुक्की, हंगामा

जमशेदपुर : डिमना के हिल व्यू कॉलेानी के पास शुक्रवार को रोड किनारे से चबूतरा नुमा मिट्टी और बिल्डिंग मटेरियल (मलबा) हटाने पहुंचे मानगो नगर निगम के एसडीओ (सहायक अभियंता) रौशन रंजन के साथ कुमार बिल्डर्स के मालिक भानू प्रताप शाही और उनके पुत्र राकेश शाही ने धक्का-मुक्की की. एसडीओ पेवर्स रोड बनाने को लेकर […]

जमशेदपुर : डिमना के हिल व्यू कॉलेानी के पास शुक्रवार को रोड किनारे से चबूतरा नुमा मिट्टी और बिल्डिंग मटेरियल (मलबा) हटाने पहुंचे मानगो नगर निगम के एसडीओ (सहायक अभियंता) रौशन रंजन के साथ कुमार बिल्डर्स के मालिक भानू प्रताप शाही और उनके पुत्र राकेश शाही ने धक्का-मुक्की की. एसडीओ पेवर्स रोड बनाने को लेकर जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे थे.

इस दौरान जैसे ही मिट्टी और मलबा हटाना शुरू किया गया, बिल्डर और उनके पुत्र ने जमीन खुद का बताते हुए मिट्टी अौर मलबा हटाने का विरोध कर दिया, जिससे पेवर्स रोड बनाने का काम बंद हो गया और टीम को वापस लौटना पड़ा. घटना के बाद नगर निगम के एसडीओ रौशन रंजन के लिखित बयान पर बिल्डर भानू प्रताप शाही और उनके पुत्र राकेश शाही के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एमजीएम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूछताछ की. साथ ही घटना के विरोध में मानगो नगर निगम में पदाधिकारी, कर्मचारी, अनुबंधकर्मी, सफाई कर्मी अपना काम बंद कर विरोध जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, जिसके बाद कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने सबको समझाकर शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें