1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. irctc indian railways news good news for passengers going from ranchi to patna and tatanagar to danapur now special trains will run every day read full news smj

IRCTC/Indian Railways News : रांची से पटना व टाटानगर से दानापुर जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब हर दिन चलेंगी स्पेशल ट्रेन, पढ़ें पूरी खबर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : रांची से पटना और टाटानगर से दानापुर अब हर दिन चलेंगी स्पेशल ट्रेन.
Jharkhand news : रांची से पटना और टाटानगर से दानापुर अब हर दिन चलेंगी स्पेशल ट्रेन.
सोशल मीडिया.

IRCTC/ Indian Railways News : रांची : दीपावली और छठ को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे ने स्पेशल ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी राहत दी है. रांची-पटना-रांची पूजा स्पेशल ट्रेन और टाटानगर-दानापुर-टाटानगर स्पेशल ट्रेन अब 10 नवंबर से हर दिन चलेंगी. इन 2 स्पेशल ट्रेन के हर दिन चलने से त्योहारी सीजन में अपने घर जाने को परेशान यात्रियों के लिए यह राहत भरी खबर है.

रांची-पटना-रांची स्पेशल ट्रेन

दक्षिण पूर्व रेलवे के मुताबिक, स्पेशल ट्रेन संख्या (02364) रांची-पटना स्पेशल ट्रेन का परिचालन 10 से 30 नवंबर, 2020 को हर दिन होगा. वहीं, स्पेशल ट्रेन संख्या (02363) पटना- रांची स्पेशल ट्रेन भी 10 नवंबर से 30 नवंबर, 2020 को हर दिन चला करेंगी.

रांची-पटना-रांची स्पेशल ट्रेनों का परिचालन ट्रेन संख्या (12366/12365) रांची-पटना-रांची एक्सप्रेस ट्रेन के समय और ठहराव की तरह ही परिचालित होंगी.

टाटानगर-दानापुर-टाटानगर स्पेशल ट्रेन

स्पेशल ट्रेन संख्या (08183) टाटानगर- दानापुर स्पेशल ट्रेन टाटानगर से हर दिन चला करेंगी. इस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 10 नवंबर से 30 नवंबर, 2020 के बीच होगा. इसी तरह से स्पेशल ट्रेन संख्या (18184) दानापुर- टाटानगर स्पेशल ट्रेन का परिचालन हर दिन होगा. दानापुर से यह 11 नवंबर से 30 नवंबर के बीच चलेंगी.

टाटानगर-दानापुर-टाटानगर स्पेशल ट्रेन का समय और ठहराव ट्रेन संख्या (18183/18184) टाटानगर-दानापुर-टाटानगर एक्सप्रेस के अनुसार ही होगी.

इधर, रांची-पटना-रांची स्पेशल ट्रेन और टाटानगर-दानापुर-टाटानगर स्पेशल ट्रेन के हर दिन परिचालित होने से काफी संख्या में यात्रियों को राहत मिलेगी. अभी दीपावली और छठ पर्व नजदीक है. ऐसे में इन दोनों ट्रेनों के हर दिन परिचालन से काफी संख्या में यात्री अपने-अपने घर जा सकेंगे. वहीं, रेलवे ने यात्रा के दौरान कोविड 19 के लिए जारी गाइडलाइन का पालन सभी यात्रियों से हर हाल में करने की अपील की है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें