1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. threat to the executive director of ntpc coal project in keredari of hazaribagh 2 accused arrested smj

हजारीबाग के केरेडारी में NTPC कोल परियोजना के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर को मिली धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NTPC कोल परियोजना के कार्यकारी निदेशक को धमकी देने के मामले में चतरा से दो आरोपी गिरफ्तार.
NTPC कोल परियोजना के कार्यकारी निदेशक को धमकी देने के मामले में चतरा से दो आरोपी गिरफ्तार.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (केरेडारी, हजारीबाग) : झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी क्षेत्र में NTPC कोल परियोजना द्वारा योजना का टेंडर निकालने पर अपराधियों ने केरेड़ारी, चट्टीबारियातू, पकरी बरवाडीह परियोजना कार्यकारी निदेशक को धमकी दी है. अपराधियों ने कार्यकारी निदेशक को धमकी देते हुए योजना में निकाला टेंडर का समय बढ़ाने एवं समय नहीं बढ़ाने पर काम नहीं होने देने की धमकी फोन पर दी है.

धमकी मिलने पर NTPC कर्मी अमित अस्थाना के आवेदन पर केरेड़ारी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आवेदन मिलते ही केरेड़ारी पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर चतरा के सिमरिया से दो आरोपी सुनील अकेला व मो मुख्तार को केरेड़ारी पुलिस ने मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किये. आरोपियों को गिरफ्तार कर केरेड़ारी पुलिस पूछताछ कर मंगलवार को हजारीबाग जेल भेज दिया है.

पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

गुप्त सूचना पर केरेड़ारी पुलिस सिमरिया पुलिस के सहयोग से अपराधियों के घर में छापामारी की है. पुलिस को देख कर अपराधी भागने के फिराक में था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को खदेड़ कर पकड़ा. इस संबंध में थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा कि ये दोनों आरोपी गर्रीकला सिकरी साइट कार्यालय में कार्यरत NTPC कार्यकारी निदेशक को टेंडर का समय बढ़ाने व टेंडर का काम नहीं होने देने की धमकी दिया था, जिसे गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया. मंगलवार को गिरफ्तार आरोपियों की स्वास्थ्य जांच करा कर जेल भेज दिया गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें