1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. road accident coal laden truck entered house grandmother grandson injured driver absconding grj

Jharkhand News: कोयला लदा ट्रक घर में घुसा, नानी व नाती घायल, ट्रक ड्राइवर हुआ फरार

हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुटपा में 12 चक्का कोयला लदा ट्रक घर में घुस गया. इससे घर में सोयी नानी और नाती गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घर में घुसा ट्रक
Jharkhand News: घर में घुसा ट्रक
प्रभात खबर

Jharkhand News: हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुटपा में 12 चक्का कोयला लदा ट्रक घर में घुस गया. इससे घर में सोयी नानी और नाती गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना बीती रात करीब 1 बजे की है. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया. मकान मालिक नगीना सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में बड़ा नुकसान हुआ है. इधर, हादसे के बाद गांव की बिजली व्यवस्था ठप हो गयी है.

कैसी हुई दुर्घटना

हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुटपा में ट्रक के घर में घुसने से दो लोग घायल हो गये. देर रात को ये घर में सो रहे थे. घायल नानी व नाती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मकान मालिक नगीना सिंह ने जानकारी दी है कि 15 मई की रात करीब 1:30 बजे ट्रक (जेएच 19 बी 896 6) हजारीबाग की ओर से आ रहा था. ट्रक ने पहले एनएच 100 के किनारे बिजली पोल को ठोकर मारी. इसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर नगीना सिंह के घर में घुस गया. इससे घर में सोयी दुलारी देवी (पति नगीना सिंह), अभिनव कुमार (पिता बृजेश सिंह) घर के मलबे के नीचे दब गए. इस क्रम में घर के अंदर रखे दो मोटरसाइकिल, फ्रीज, एलसीडी, पलंग सहित घर के कई जरूरी सामान क्षतिग्रस्त हो गए.

गांव की बिजली व्यवस्था ठप

हजारीबाग में हुई इस सड़क दुर्घटना से कई बिजली के पोल से तार को नुकसान पहुंचा है. इससे बिजली का तार व पोल टूट गए. सड़क दुर्घटना के बाद गांव की बिजली व्यवस्था ठप हो गई है. समाजसेवी लालू उर्फ दशरथ राजीव मेहता ने बिजली बहाल करने में काफी सहयोग किया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें