1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news after killing the wife in hazaribagh 152 km away the body was thrown in aurangabad at bihar the husband arrested smj

हजारीबाग में पत्नी की हत्या कर 152 किलोमीटर दूर बिहार के औरंगाबाद में शव को फेंका, पति गिरफ्तार

हजारीबाग के मटवारी में आपसी विवाद में पति संजीव सिंह ने पत्नी पूजा सिंह की गला दबाकर हत्या किया. फिर उसे बिहार के औरंगाबाद के जंगल में फेंकने के दौरान पकड़ा गया. बिहार पुलिस ने इसकी सूचना हजारीबाग एसपी काे दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हजारीबाग में पत्नी की हत्या का आरोपी पति संजीव सिंह हुआ गिरफ्तार.
हजारीबाग में पत्नी की हत्या का आरोपी पति संजीव सिंह हुआ गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (उमाकांत शर्मा/ शंकर प्रसाद, हजारीबाग) : हजारीबाग शहर के मटवारी मुहल्ला निवासी संजीव सिंह ने पत्नी पूजा सिंह की हत्या कर 152 किलोमीटर दूर बिहार के औरंगाबाद के जंगल में फेंक दिया. पति संजीव सिंह द्वारा पत्नी के शव को औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने फेंकते देखा. तत्काल संजीव को पकड़ा और शव को कब्जे में किया. इसके बाद बिहार पुलिस ने इसकी जानकारी हजारीबाग एसपी मनोज रतन चोथे को दी.

22 सितंबर की रात हुई हत्या

घटना की जानकारी के बाद हजारीबाग के कोर्रा पुलिस ने मटवारी स्थित आरोपी संजीव सिंह के घर पहुंचकर पूछताछ किया. थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा ने मुताबिक, आरोपी के माता- पिता ने बताया कि संजीव सिंह और उसकी पत्नी पूजा सिंह के बीच हमेशा विवाद होता था. दोनों के बीच 22 सितंबर को भी काफी अनबन हुआ. इसके बाद संजीव रात में ही अपने कार से कहीं निकला, लेकिन उसकी पत्नी पूजा घर में नहीं थी. पुलिस के अनुसार, संजीव ने पूजा को गला दबाकर हत्या किया. बाद में शव को कार में डालकर गुप्त स्थान पर फेंकने चला गया.

2010 में हुई थी शादी

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक पूजा की शादी संजीव सिंह से वर्ष 2010 में हुई थी. मृतक पूजा का मायके बिहार के समस्तीपुर में है. पूजा के मायके वालों को घटना की जानकारी दे दी गयी है. मृतका की दो पुत्री है. बड़ी पुत्री 7 साल की और छोटी 5 साल की. दोनों पढ़ाई करती है. थाना प्रभारी ने कहा कि शव को औरंगाबाद में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

इधर, सूचना मिलते ही मृतक पूजा सिंह की मांं आशा सिंह पति स्व शिवजी सिंह ग्राम मलकलीपुर थाना विद्यापति नगर जिला समस्तीपुर ने लिखित आवेदन दिया. जिसके आधार पर कोर्रा थाना में संजीव कुमार सिंह व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. आरोपी संजीव कुमार सिंह बिहार के आरा का रहनेवाला है, लेकिन हजारीबाग में व्यवसाय करता है.

इस संबंध में एसपी मनोज रतन चोथे ने कहा कि पूजा सिंह की हत्या के आरोपी पति संजीव सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच-पड़ताल चल रही है. किसी भी हाल में दोषी नहीं बख्शे जायेंगे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें