1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. two criminals planning a crime arrested prt

अपराध की योजना बनाते दो अपराधी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

गुमला : गुमला सदर थाना की पुलिस ने मंगलवार की रात को दो अलग-अलग स्थानों से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें रांची का बरियातू निवासी अशरफ खान व चारोटोली फटी गांव निवासी सुखराम लकड़ा उर्फ कांडे शामिल हैं. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया.रांची का अपराधी गुमला से पकड़ायारांची का अपराधी बरियातू निवासी अशरफ खान को गुमला पुलिस ने मंगलवार की रात को धर दबोचा. उसके पास से एक पिस्टल व एक गोली भी बरामद हुआ है.

पुलिस ने अशरफ को गुमला शहर से सटे लक्ष्मण नगर पोढ़ाटोली से पकड़ा है. उक्त युवक को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में प्रशिक्षु एसआइ मोहम्मद शारिक अली ने गुमला थाना में केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में कहा है कि मंगलवार की रात 9:00 बजे संध्या गश्ती के दौरान सूचना मिली कि लक्ष्मण नगर पोढाटोली में एक अनजान युवक घूम रहा है. उसके पास हथियार भी है. इस सूचना को वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए टीम का गठन कर 9:30 बजे पोढाटोली पहुंचे, तो देखा कि एक युवक घूम रहा है.

उसे रूकने का इशारा किया, तो पुलिस को देखते ही भागने लगा, लेकिन पुलिस के जवानों ने उसे धर दबोचा. पूछताछ में उसने अपना नाम अशरफ खान बताया. तलाशी लेने पर का पिस्टल और एक गोली बरामद की गयी. केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया.संदिग्ध हालत में घूम रहा था, पकड़ा गया गुमला थाना की पुलिस ने खटवा नदी पुल के पास से चारोटोली फटी गांव निवासी सुखराम लकड़ा उर्फ कांडे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक कट्टा व 315 बोर की चार गोली बरामद की है.

पुलिस ने उसे बुधवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में प्रशिक्षु एसआइ अमित कुमार ने गुमला थाना में केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में कहा है कि मंगलवार की शाम 7:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति खटवा नदी के पास संदिग्ध हालत मेंं है. उसने कमर में हथियार खोंस रखा है. उसकी मंशा किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की है.

इस सूचना पर टीम का गठन कर 7:45 बजे लोहरदगा रोड के समीप पुलिस बल पहुंची. उक्त युवक पुलिस को देख कर भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया. तलाशी लेने पर उपरोक्त सामान बरामद किया गया. आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें