1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. after love affair on social media facebook girl friend from mumbai reached godda of jharkhand to meet her lover then what happened that lover reached lockup read this love story of love assault and deception grj

फेसबुक पर प्यार के बाद जब मुंबई से प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंची गोड्डा, तब ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी पहुंचा हवालात, पढ़िए प्यार, मारपीट और धोखे की ये लव स्टोरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हवालात में प्रेमी अभिषेक कुमार
Jharkhand News : हवालात में प्रेमी अभिषेक कुमार
प्रभात खबर

Jharkhand News, गोड्डा न्यूज (निरभ किशोर) : सोशल मीडिया फेसबुक पर प्यार के बाद जब मुंबई में जॉब करने वाली लड़की (मूल रूप से सिमडेगा, झारखंड की) अपने प्रेमी से मिलने झारखंड के गोड्डा जिला पहुंची, तो वाकये के बाद उसके पांव के नीचे की जमीन खिसक गयी. प्रेमिका से प्रेमी ने न सिर्फ मारपीट की, बल्कि पैसे भी छीन लिए. हंगामे के बाद जब पुलिस पहुंची तब मामला सामने आया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई में नौकरी कर रही सिमडेगा की लड़की को प्यार का झांसा देकर गोड्डा का युवक अभिषेक तीन साल से पैसा ऐंठ रहा था. गोड्डा पहुंचने पर शनिवार को लड़के ने प्रेमिका की जमकर पिटायी कर दी. पिटायी के बाद लड़की के पास से 1.95 लाख रूपये भी छीन लिए. हंगामा होने पर पुलिस के द्वारा लड़की को बरामद कर लाया गया. तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया. लड़की से पूछताछ के बाद लड़के के पास से पैसे बरामद कर लिए गये.

बताया जाता है कि लड़की सिमडेगा की रहने वाली है और मुंबई मे जॉब करती है, जबकि लड़का बलबडडा थाना क्षेत्र के डोडा गांव का रहने वाला बताया जाता है. लड़के का नाम अभिषेक कुमार है. फेसबुक के द्वारा दोनों के बीच संपर्क बढ़ा. दोनों के बीच संपर्क बढ़ने के बाद प्रेम प्रसंग चलने लगा. इस बीच लड़का लड़की को प्रेम जाल में फांस कर पैसा ऐंठने लगा.

लड़की ने बताया कि उसके द्वारा ही उस लड़के को मोटरसाइकिल के लिये पैसा दिये गये. इधर, हाल में लड़के के दबाव में लड़की मुंबई से सीधे गोड्डा पहुंच गयी. लड़का भी गोड्डा पहुंच गया. इसके बाद ये घटना सामने आयी. लड़की ने पुलिस के द्वारा पूछताछ में बताया कि लड़का के द्वारा बीच-बीच में मारपीट की जाती थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें