1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand drunken husband killed his wife slept on the railway line for suicide train passed grj

झारखंड में शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सुसाइड के लिए रेलवे लाइन पर सोया और गुजर गई ट्रेन

बताया जा रहा है कि रांगामाटी निवासी डालेश्वर यादव ने अपनी पत्नी यशोदा देवी की घर पर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने की जानकारी उसने खुद आस-पास लोगों को दी. पत्नी की हत्या कर वह आत्महत्या करने के लिए रेलवे लाइन पर सो गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हत्या के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News: हत्या के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के रांगामाटी में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ईंट से मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि रांगामाटी निवासी डालेश्वर यादव ने अपनी पत्नी यशोदा देवी की घर पर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने की जानकारी उसने खुद आस-पास लोगों को दी. पत्नी की हत्या कर वह आत्महत्या करने के लिए रेलवे लाइन पर सो गया था. रेलवे लाइन के बीच में सोने के कारण एक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गयी, फिर भी वह बच गया.

पटरी पर सोया था हत्या का आरोपी

बताया जा रहा है कि रेलवे लाइन पर सोने के दौरान ट्रेन गुजरने के बाद कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी और उसे रेलवे लाइन से उठाया गया. ग्रामीणों के समझाने के बाद वह वहां से चला गया. इसके कुछ ही देर के बाद वह शराब पीकर नशे में धुत होकर लोगों को पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी. पहले तो लोगों को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब बार-बार वह अपनी पत्नी की हत्या करने की बात दोहराने लगा तो कुछ महिला उसके घर पहुंचीं. घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद होने पर महिलाएं घर के पीछे के दरवाजे से अंदर घुसीं तो अंदर का दृश्य देखकर लोग सन्न रह गये.

हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गोपाल कुमार महतो, एसआई विकेस मेहरा, एएसआई आोक शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस मौके से ही मृतका के पति को गिरफ्तार कर थाना ले गयी. घटना की खबर मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे. मृत बेटी का शव देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतका का 12 वर्षीय पुत्र अर्जुन अपनी मां का शव एक टक देख देखकर बस रोये जा रहा था.

पत्नी से हमेशा मारपीट करता था आरोपी

मौके पर मृतका के पिता डुमरी थाना क्षेत्र के बेरगी निवासी टुपलाल यादव ने बताया कि उसका दामाद उसकी बेटी के साथ हमेशा झगड़ा और मारपीट करता था. इसी वजह से उसकी पुत्री अपने बेटे अर्जुन के साथ मायके में रहती थी. उसकी पुत्री ग्यारह माह से मायके में ही थी. बुधवार को उसका दामाद गांव के दो लोगों के साथ बेरगी आकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं करने की बात कह पत्नी को घर ले गया था. इसके बाद ये वारदात हुई है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें